logo-image

MP: INDIA गठबंधन की भोपाल रैली क्यों हुई रद्द? CM शिवराज सिंह ने बताई ये बड़ी वजह

MP Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश के भोपाल में INDIA की संयुक्त रैली रद्द होने पर भाजपा ने जमकर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रैली कैंसिल होने की बड़ी वजह बताई है.

Updated on: 17 Sep 2023, 06:47 PM

भोपाल:

MP Assembly Election 2023 : इस साल के अंत तक मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन ने एमपी की राजधानी भोपाल में संयुक्त रैली करने का ऐलान किया था, लेकिन मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने शनिवार को कहा कि गठबंधन की पहली संयुक्त रैली रद्द हो गई है. इस फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर कटाक्ष किया है. इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रैली कैंसिल होने की बड़ी वजह बताई है. 

यह भी पढ़ें : PM Modi Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इन योजनाओं ने बदल दी आम लोगों की जिंदगी, जानें कैसे

जनता का आक्रोश देखकर रद्द की रैली : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल में I.N.D.I.A गठबंधन (इंडिया नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस) की रैली रद्द होने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उन्होंने जनता का आक्रोश देखकर INDI की रैली कैंसिल की है. लोग 'सनातन धर्म' के अपमान से आक्रोशित हैं. इस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी कुछ नहीं बोल रहे हैं. इसी डर से उन्होंने रैली रद्द कर दी.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान का आतंकी कनेक्शन आया सामने, कश्मीर में घुसपैठियों की मदद कर रही थी PAK सेना

जानें प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना पर क्या बोले सीएम शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वकर्मा जयंती पर 'प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना' लॉन्च करने के लिए धन्यवाद करता हूं. हमारे देश और प्रदेश के कारीगर हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं. उनके बिना हमारी जिंदगी नहीं चल सकती है.