News Nation Logo
Banner

सीएम केजरीवाल पर बरसे शिवराज, ये वो हैं जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे

Shubham Gupta | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Jul 2022, 04:19:09 PM
kejirwal

सीएम केजरीवाल पर बरसे शिवराज (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:  

मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर 6 जुलाई को मतदान होने वाला है. इस बार के चुनाव में आम आदमी पार्टी से लेकर AIMIM तक हिस्सा ले रहे हैं. सिंगरोली में 2 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभा की थी. केजरीवाल ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सिंगरोली पहुंचे. सीएम ने यहां रोड शो किया. हजारों की तादाद में लोग यहां मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने सपा के सभी मोर्चों को किया भंग, संगठन में होगा व्यापक फेरबदल

सीएम शिवराज ने सिंगरोली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने अंदाज में जवाब दिया. सीएम ने कहा कि ये वो हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं. ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश में जनता वोट नहीं देगी, जो सेना पर प्रश्न चिह्न  खड़ा करे उनका मध्य प्रदेश में कोई काम नहीं. सीएम केजरीवाल के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. 

AIMIM से लेकर AAP तक अजमा रहे अपनी किस्मत

मध्य प्रदेश में अगले वर्ष यानी 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, मगर उससे पहले नगरीय निकाय चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM हो या फिर अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, दोनों ही राजनीतिक दल जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. एक तरफ जहां ओवैसी भोपाल, जबलपुर, खंडवा, बुरहानपुर में प्रचार कर चुके हैं तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह मोर्चा संभाले हुए हैं.

यह भी पढ़ें : Kanhaiyalal के बाद अब Niharika Tiwari की है बारी, मिल रही गला काटने की धमकी

देखना दिलचस्प होगा कि मध्य प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में जनता कांग्रेस और भाजपा के अलावा किसी अन्य दल पर भरोसा जताती है या नहीं. चुनावी नतीजों के बाद ही AAP और AIMIM 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेना है या नहीं ये तय करेगी.

First Published : 03 Jul 2022, 04:09:44 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.