News Nation Logo

Kanhaiyalal के बाद अब Niharika Tiwari की है बारी, मिल रही गला काटने की धमकी

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Jul 2022, 03:59:07 PM
niharika tiwari

निहारिका तिवारी को मिल रही जान से मारने की धमकी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अक्सर ये देखने को मिलता है कि टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखते रहते हैं. इसी कड़ी में रोडीज की पूर्व कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी (Roadies ex contestant Niharika Tiwari) ने भी राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या (Niharika Tiwari on kanhaiya lal murder) की निंदा की थी. लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया, क्योंकि इसके बाद निहारिका को जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. जिसके बाद से निहारिका के फैंस उनके लिए परेशान हैं.

आपको बता दें कि निहारिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर धार्मिक कट्टरपंथियों द्वारा उदयपुर में कन्हैया के सिर काटने की ओर इशारा करते हुए कहा था कि वह धर्म के नाम पर किसी की हत्या के खिलाफ हैं. वीडियो में निहारिका (Niharika Tiwari latest statement) कहती नज़र आयी कि "हम हिंदू भगवान शिव के नाम पर हत्या नहीं करते हैं. ऐसा कभी नहीं सुना था कि हिंदू ने शिव के लिए किसी का वध किया हो. नुपुर शर्मा ने जो भी निंदनीय टिप्पणी की थी, उसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. शिवजी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों का क्या? शिवलिंग के खिलाफ कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की गईं, इससे हमें गुस्सा भी आया. लोग प्रधानमंत्री मोदी को धमकियां दे रहे हैं, यह सही नहीं है.”

एक्ट्रेस के ये वीडियो (Niharika Tiwari latest post) पोस्ट करते ही तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उन्हें गला काटने सहित जान से मारने की धमकी मिलने लगी. जिस बात का खुलासा उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में किया. यही नहीं, उन्हें गुमनाम धमकी भरे कॉल भी आ रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि वो इन सबसे डरती नहीं है. वहीं, जान से मारने की धमकी के मामले पर आईजी बस्तर (छत्तीसगढ़) सुंदरराज पी ने कहा, 'मैं इस तरह की घटनाओं से अनजान हूं, लेकिन अगर सुरक्षा मांगी जाएगी तो हम इसके बारे में सोचेंगे.'

First Published : 03 Jul 2022, 03:59:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.