News Nation Logo

मध्य प्रदेश: तेज बारिश के चलते मकान ढहा, 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

मध्यप्रदेश में छतरपुर से लगभग 100 किलोमीटर दूर चांदला थाना क्षेत्र के भगौरा गाँव में भारी बारिश के कारण बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात एक मकान ढह जाने से 75 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी.

Bhasha | Updated on: 28 Aug 2020, 12:30:00 AM
Dead

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

छतरपुर:

मध्यप्रदेश में छतरपुर से लगभग 100 किलोमीटर दूर चांदला थाना क्षेत्र के भगौरा गाँव में भारी बारिश के कारण बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात एक मकान ढह जाने से 75 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी जबकि एक अन्य बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गये. चांदला पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया भगौरा में रात को हुई भारी बारिश से कच्चा मकान ढह गया.

ये भी पढ़ें- धसान नदी में आई बाढ़ में बह गए थे तीन मजदूर, स्थानीय लोगों की मदद से बची जान

मकान के मलबे में दबने के कारण राम अवतार पाठक (75) की मृत्यु हो गई और उनके पास दूसरी चारपाई पर सो रहे उनके बड़े भाई हनुमान प्रसाद पाठक (80) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया है. सिंह ने बताया कि मकान गिरने की आवाज़ सुन कर परिजन उठ गये और आस पड़ोस के लोगों ने मलबे में दबे दोनों भाइयों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें- कुलभूषण मामले में भारत की पाकिस्तान को दो टूक, चीन के साथ तनातनी पर कही ये बात

इनमें से एक भाई को बचा लिया गया जबकि दूसरे भाई राम अवतार की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है. सिंह ने बताया कि तेज बारिश के चलते पूरा गांव तालाब जैसा बन गया है. गांव की गलियों में घुटनों से ऊपर तक पानी बहने लगा और लोगों के घरों में पानी भर गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Aug 2020, 12:30:00 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.