News Nation Logo
Banner

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल, पद से किए गए कार्यमुक्त

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने वीडियो में खुद के होने की बात मानी है. उन्होंने कहा कि मैं कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं. वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने इसके बारे में पढ़ा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Sep 2020, 03:00:07 PM
Madhya Pradesh IPS officer

मध्य प्रदेश का आइपीएस अधिकारी (Photo Credit: वीडियो ग्रीव)

भोपाल:

मध्य प्रदेश पुलिस के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस मामले में मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग ने उन्हें कार्यमुक्त कर दिया है. बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ मारपीट का यह मामला स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के अफेयर का मामला सामने आने के बाद हुआ. शर्मा के बेटे ने डीजीपी से शिकायत की है.

यह भी पढ़ें : 30 सितंबर को होगी श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले की सुनवाई

दरअसल, आरोप है कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसको लेकर पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी में बहस हुई. नौबत मारपीट तक आ गई. वायरल हो रहे वीडियो में बंगले पर मौजूद उनके स्टाफ बीच-बचाव करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : देश समाचार Security Force के डर से शौचालयों में बंकर बना कर छिप रहे आतंकी

मारपीट वाले वीडियो में उक्त अफसर बेरहमी से पत्नी को पकड़कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दो अर्दली भी वीडियो में महिला को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उधर इस मामले में आइपीएस का कहना है कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है. वीडियो के साथ अफसर के बेटे का एक संदेश भी वायरल हुआ है जिसमें बताया गया है कि बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव बिहार: NDA में सीटें तय, 104 पर JDU तो 100 पर लड़ेगी BJP

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने वीडियो में खुद के होने की बात मानी है. उन्होंने कहा कि मैं कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं. वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने इसके बारे में पढ़ा है, इसे देखा है, लेकिन अधिकारियों से बात करने के बाद ही कोई जवाब दूंगा. अगर कोई शिकायत है तो हम निश्चित रूप से कार्रवाई करेंगे.

First Published : 28 Sep 2020, 02:42:50 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो