logo-image

बड़बोले जीतू के बिगड़े बोल- CM शिवराज को बताया कमलनाथ के पैरों की धूल

जीतू पटवारी ने कहा कि ये अनिल, मुकेश अंबानी, रतन टाटा ... तु आपन नाम सुनते हैं, बडे उद्योगपति के तोको तोह फोन फोन लगायत हो ... ये व्यक्तीत्व है कमल नाथ जी का, शिवराज सिंह तोह अनके पीरो की धूल ना हो जाए.

Updated on: 25 Oct 2020, 07:44 AM

इंदौर:

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर 3 नवंबर को उप चुनाव के लिए मतदान होने वाले है. जिसको लेकर यहां पर सियासत पूरे शवाब पर है. हर दिन पार्टियों के नेता रैलियां कर रहे हैं. चुनाव प्रचार- प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. नेता अपनी रैलियों में भाषण के दौरान भाषा की मर्यादा भूल रहे हैं. उपचुनाव में नेताओं के बिगड़ते बोल मध्य प्रदेश की सियासी सरगर्मी को बढ़ा रहे है. दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ के बाद अब कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पूर्व सीएम कमलनाथ के पैरों की धूल बता बताया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में आज वायु प्रदूषण का स्तर 'गंभीर' श्रेणी में

जीतू पटवारी ने कहा कि ये अनिल, मुकेश अंबानी, रतन टाटा ... तु आपन नाम सुनते हैं, बडे उद्योगपति के तोको तोह फोन फोन लगायत हो ... ये व्यक्तीत्व है कमल नाथ जी का, शिवराज सिंह तोह अनके पीरो की धूल ना हो जाए.

दरअसल, मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी शनिवार ने मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर विवादित बयान दिया. इस दौरान वह कमलनाथ के कामों की तारीफ किया. पूर्व सीएम कमलानथ की तारीफ करते हुए जीतू पटवारी ने कहा- शिवराज सिंह तो कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें : साख पर आई आंच तो नतमस्‍तक हुए नीतीश, PM मोदी बनेंगे खेवनहार

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के शिवराज सिंह चौहान के लिए दिए गए इस बायान के बाद एमपी की सियासत में खलबली मच गई है. जीतू के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग में आपत्ति दर्ज कराई है. बता दें कि जीतू पटवारी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वह इससे पहले भी कई बार ऐसे बयान दिए हैं. जिससे मध्य प्रदेश की सियासत में खलबली मच चुकी है.

यह भी पढ़ें : शिवहर में प्रत्याशी की गोली मार हत्या, समर्थकों ने हत्यारे को भी मारा 

गौरतलब हो, जीतू पटवारी से पहले एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता इमरती देवी को आइटम कहा था. जिसकी वजह से मध्य प्रदेश से लेकर पूरे देश की सियासत में इसको लेकर हंगामा हो हुआ था. जिस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था. इस तरह की भाषा मुझे पंसद नहीं है. बता दें कि यह उपचुनाव इस तरह के बयानों के बाद से सबसे चर्चित उपचुनाव हो गया है. जहां भूखे नंगे से लेकर आइटम तक और मदरसे-मजार से लेकर महिला को रखैल तक कह दिया गया.