News Nation Logo

शिवहर में प्रत्याशी की गोली मार हत्या, समर्थकों ने हत्यारे को पीट-पीट कर मारा

प्रत्याशी की हत्या से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने भाग रहे एक आरोपी को धर दबोचा और उसकी भी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 25 Oct 2020, 06:51:04 AM
Srinarayan Singh

शिवहर से जनता दल (राष्ट्रवादी) के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

शिवहर:

बिहार (Bihar) के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल (राष्ट्रवादी) के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की शनिवार की शाम अपराधियों ने उस समय गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी, जब वे जनसंपर्क अभियान में हथसार गांव पहुंचे थे. उनके साथ चल रहे समर्थक को भी गोली मारी गई, जिसकी भी मौत हो गई. प्रत्याशी की हत्या से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने भाग रहे एक आरोपी को धर दबोचा और उसकी भी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ेंः साख पर आई आंच तो नतमस्‍तक हुए नीतीश, PM मोदी बनेंगे खेवनहार

गोलियों की बौछार कर दी हत्यारों ने
पुरनहिया के थाना प्रभारी मुन्ना कुमार गुप्ता ने बताया कि नया गांव के रहने वाले प्रत्याशी सिंह शनिवार को हथसार गांव में प्रचार करने पहुंचे थे. उनके साथ 25 से 30 उनके समर्थक भी साथ थे. गांव में जनसंपर्क के दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने प्रत्याशी पर अधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में इन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने इन्हें रेफर कर दिया गया. इसी क्रम में सिंह को सीतामढ़ी ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः बिहार चुनाव:कमल का बटन दबाने से घर आएंगी लक्ष्मी, बोलीं स्मृति ईरानी

फिलहाल आपसी विवाद बन रहा है कारण
थाना प्रभारी गुप्ता ने आगे बताया कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी को सिंह के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अभी घटना के कारणों को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. इधर, सूत्रों का कहना है कि मृतक पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. सूत्र इसे आपसी विवाद में हत्या बता रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः JP नड्डा बोले- RJD यानी अराजकता, मोदी-नीतीश यानी...

8 से 10 की संख्या में आए थे बदमाश
इस घटना में जख्मी हुए अभय कुमार उर्फ आलोक ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान करीब 8 से 10 की संख्या में बदमाश आए थे. भीड़ में गोली अचानक चली. हम लोगों ने बचाने का प्रयास किया पर मुखिया जी (श्रीनारायण सिंह) को गोली लग गई. जिससे वो वहीं खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Oct 2020, 06:32:23 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.