News Nation Logo
Banner

लव जिहाद! विकास निकला वसीम, पति से अलग रह रही महिला को फंसाया

महिला अपने पति से तलाक के बाद उज्जैन में रह रही थी. यहां 2 साल पहले उसकी मुलाकात विकास नाम के युवक से हुई जिसने उसे खुद को नागदा का रहने वाला बताया था. युवक बकायदा महिला के साथ मंदिर जाता.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Dec 2020, 11:13:27 AM
Love jihad case in Ujjain

उज्जैन में लव जिहाद का मामला (Photo Credit: न्यूज नेशन)

उज्जैन:

एमपी के उज्जैन में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. एक युवक हिन्दू बनकर शादीशुदा महिला के साथ दो साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. दो दिन पहले पीड़िता को युवक का ड्राइविंग लाइसेंस मिला जिससे उसके मुस्लिम होने का पता चला. मामले का खुलासा होने पर पीड़िता महिला थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, महिला अपने पति से तलाक के बाद उज्जैन में रह रही थी. यहां 2 साल पहले उसकी मुलाकात विकास नाम के युवक से हुई जिसने उसे खुद को नागदा का रहने वाला बताया था. युवक बकायदा महिला के साथ मंदिर जाता, लेकिन बाहर ही खड़ा रहता था और वजह पूछे जाने पर खुद को नास्तिक बताता था. पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2004 में हुई थी. वह तीन साल तक पति के साथ रही.

यह भी पढ़ें : कंगना को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकियां

इस दौरान उसके दो बच्चे भी हुए. उसके बाद पति से संबंध बिगड़ने लगे तो वह अलग हो गई और उज्जैन के मुनिनगर में किराए के मकान में रहने लगी. यहीं पर उसके पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने उसकी मुलाकात नागदा के विकास बागड़िया नाम के युवक से कराई. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. विकास ने शादी का झांसा देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी अचानक पहुंचे गुरुद्वारा रकाबगंज, गुरु तेग बहादुर को किया याद

पीड़िता का कहना है कि दो दिन पहले विकास बाथरूम में था. उसके पर्स से उसका फोटोयुक्त ड्राइविंग लाइसेंस मिला जिसमें विकास का नाम वसीम अकरम, निवासी बड़नगर लिखा था. उसे संदेह हुआ तो उसने विकास से सच्चाई पूछी. पीड़िता ने बताया कि पहले तो वह आनाकानी करता रहा लेकिन बाद में उसने सच बता दिया. इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की.

First Published : 20 Dec 2020, 10:42:42 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.