News Nation Logo
Banner

इमरती देवी को लेकर विवादित टिप्पणी पर बेशर्मी से सफाई दे रहे कमलनाथ:शिवराज

दलित समुदाय की भाजपा नेता इमरती देवी को लेकर कमलनाथ की कथित अभद्र टिप्पणी पर हमले जारी रखते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो माफी मांगने की बजाय बेशर्मी से सफाई दे रहे हैं.

Bhasha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Oct 2020, 10:04:50 PM
shiv raj singh

शिवराज सिंह चौहान (Photo Credit: फाइल फोटो)

इंदौर:

दलित समुदाय की भाजपा नेता इमरती देवी को लेकर कमलनाथ की कथित अभद्र टिप्पणी पर हमले जारी रखते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि 73 वर्षीय कांग्रेस नेता अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगने की बजाय बेशर्मी से सफाई दे रहे हैं. चौहान ने इंदौर से करीब 30 किलोमीटर दूर पाल कांकरिया गांव में एक चुनावी सभा में कहा, ‘‘यह निर्लज्जता की हद है. मुझे तो लगा था कि इमरती देवी को लेकर अपनी अभद्र टिप्पणी पर अफसोस जाहिर करते हुए कमलनाथ माफी मांगेंगे. लेकिन चोरी और सीनाजोरी.... कमलनाथ कह रहे हैं कि उन्होंने कोई गलत बात नहीं की है.’

उन्होंने कहा, "कमलनाथ बोल रहे हैं कि वह इमरती देवी का नाम भूल गए थे. अगर वह अपने पूर्व मंत्रिमंडल की सदस्य (इमरती देवी) का नाम भूल सकते हैं, तो उन्हें राजनीति में रहने का कोई हक नहीं है." चौहान ने जोर देकर कहा, "कमलनाथ याद रखें कि यह वह देश है जहां रावण ने मैया सीता का अपमान किया था, तो विभीषण को छोड़कर रावण का पूरा वंश समाप्त हो गया था." 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ पर इमरती देवी SC/ST के तहत करेंगी केस, न्यूज नेशन पर कही ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री ने मांग की कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चाहिए कि वह कमलनाथ को फौरन पार्टी से बाहर निकाल दें. चौहान ने यह आरोप भी लगाया कि गरीबों, ग्रामीणों और किसानों के सरोकारों से कमलनाथ कोसों दूर हैं.

और पढ़ें: चिराग पासवान ने किया दावा 10 नवंबर को बिहार में BJP-LJP की सरकार बनेगी, वोटकटवा कहने पर कही ये बात

मुख्यमंत्री ने कहा, "कमलनाथ को सलमान खान, शाहरुख खान और जैकलीन फर्नांडीज जैसे फिल्मी सितारे ही क्यों याद आते हैं? उन्हें गांवों में रहने वाले धन्नू, मन्ना, कल्लू, पन्ना, रामलाल और श्यामलाल नाम के लोग याद क्यों नहीं आते?" उन्होंने कमलनाथ को "बंगाली जादूगर" बताते हुए आरोप लगाया कि उनकी अगुवाई वाली पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार किसान कर्ज माफी का अहम वादा निभाने में नाकाम रही थी. 

First Published : 19 Oct 2020, 10:04:50 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.