logo-image

कमलनाथ पर इमरती देवी SC/ST के तहत करेंगी केस, न्यूज नेशन पर कही ये बड़ी बात

बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी के बाद से बीजेपी हमलावर है. वहीं इमरती देवी ने कमलनाथ पर एससी/एसटी के तहत मुकदमा दायर करने की बात बोली हैं.

Updated on: 19 Oct 2020, 11:40 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ की मुश्किल बढ़ने वाली है. बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी के बाद से बीजेपी हमलावर है. वहीं इमरती देवी ने कमलनाथ पर एससी/एसटी के तहत मुकदमा दायर करने की बात बोली हैं. उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो कमलनाथ किसी भी महिला को ऐसे तंज कस सकते हैं. 

न्यूज नेशन पर बातचीत करते हुए इमरती देवी ने कहा,' मैं कमलनाथ के खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर देश के गृहमंत्री तक से इस बात की शिकायत करती हूं. मुझमें कुछ तो होगा जो मेरी जनता मुझे लगातार 4 सालों से चुन रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शिवराज सिंह चौहान सोनिया गांधी को खत लिखकर कमलनाथ पर कार्रवाई की मांग की है. 

इमरती देवी ने आगे कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब मैं जब उनके दफ्तर जाती थीं तो वो उठकर खड़े हो जाते थे क्योंकि मैं एक दलित महिला हूं. मध्य प्रदेश में एससी का एक भी वोट कांग्रेस को कभी नहीं मिल पाएगा.

इसे भी पढ़ें: चिराग पासवान ने किया दावा 10 नवंबर को बिहार में BJP-LJP की सरकार बनेगी, वोटकटवा कहने पर कही ये बात

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ जी को हमारे मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने सबक नहीं सिखाया तो मैं चैन से नहीं बैठूंगी. कमलनाथ मंच पर डांस करके खिलखिलाकर जिस तरीके से बोला है वो वीडियो में दिखाई दे रहा है. 

उन्होंने आगे कहा कि उनकी सहयोगी विजय लक्ष्मी साधु भी वहीं खड़ी थीं, लेकिन वो उनके बयान के बाद पीछे मुंह करके खड़ी हो गई थीं और चेहरे पर हाथ रखकर हंस रही थीं. 

इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी से अपील करते हुए बोली कि मैं सोनिया गांधी से हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि वो ऐसे पुरुषों को तुरंत पार्टी से निष्कासित करें. अगर ऐसे लोग कांग्रेस पार्टी में रहेंगे तो फिर कांग्रेस को खत्म कर देंगे.

और पढ़ें:भारत की ओर से हिरासत में लिया गया चीनी सैनिक जल्द ही छोड़ा जाएगा, जानें क्यों?

कमलनाथ पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इतना दर्द है कि मुझे इमरती देवी ने कुर्सी से गिराया है लेकिन जब वो सीएम थे तो डबरा के लिए कितना काम दिया था इसी वजह से मैं पार्टी छोड़कर चली आई. मैंने क्यों मंच से कांग्रेस के खिलाफ कुछ नहीं बका क्योंकि मैं जनता की चुनी हुई महिला हूं मुझे ढाई लाख लोग मिलकर चुनते हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ को चैलेज करते हुए कहा कि कमलनाथ डबरा में खटिया डालकर बैठ जाओ लेकिन तुम अगर डबरा की सीट निकाल कर दिखा दो तो मैं जानूं.