News Nation Logo

कमलनाथ ने लगाया शिवराज सरकार पर आंकड़े छिपाने का आरोप, बोले- दो महीने में कोरोना से 1 लाख से ज्यादा मौतें

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कोरोना वायरस से हो रही मौतों के आंकड़े को छिपाने का आरोप लगाया है.

Written By : शुभम गुप्ता | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 May 2021, 01:52:56 PM
Kamalnath

कमलनाथ ने लगाया शिवराज सरकार पर कोरोना से मौत का आंकड़ा छिपाने का आरोप (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • शिवराज सरकार पर बरसे पूर्व CM कमलनाथ
  • मौतों का आंकड़ा छिपाने का लगाया आरोप
  • 'कोरोना से 2 महीने में 1 लाख से ज्यादा मौतें'

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कोरोना वायरस से हो रही मौतों के आंकड़े को छिपाने का आरोप लगाया है. कमलनाथ ने शुक्रवार को राजधानी भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में दो महीने मार्च औरप अप्रैल में ही एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हुई है, जिसमें से 80 प्रतिशत लोग कोरोना वायरस की वजह से मरे हैं, जिसमें गांव और शहर के आंकड़े शामिल हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आंकड़ों को छिपा रही है. साथ ही कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि एक लाख रुपये की जगह 5  लाख रुपये कोरोना से जिनकी मौत हुई है, उनके परिजनों को दिए जाएं.

यह भी पढ़ें : एमपी: कोरोना में सख्ती जरूरी, लेकिन प्रताड़ना की अनुमति किसकी? 

भारत कोविड की राजधानी बन चुका है

पूर्व सीएम कमलनाथ आज राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार पर भी जमकर बरसे. कमलनाथ ने कहा कि आज भारत कोरोना कि राजधानी बन चुका है. ब्रिटेन ने आवाजाही बंद कर दी, इसलिए की कहीं भारत का कोरोना देश में न आ जाए. शुरुआत में कहा गया कि ये कोरोना चीन से आया. मगर आज सारा विश्व कह रहा है कि ये भारत का स्ट्रेन है. एक वर्ष में सरकार ने कुछ नहीं किया. यूरोप ने दूसरी लहार को देखते हुए लॉकडाउन किया, मगर हमारे यहां कुछ नहीं हुआ.

हनीट्रैप की CD सभी के पास

इस दौरान हनीट्रैप मामले को लेकर कमलनाथ से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसकी सीडी सभी के पास है. मुझे तो पत्रकारों ने ही ये CD दी थी. मगर मैं इस तरह की राजनीति नहीं करता. मैं विकास कि राजनीती करता हूं. मैंने ये CD कोर्ट  में दी है. मुझे तो पुलिस ने भी दिखाई थी. शायद वो सबसे ऑरिजनल है. उस दौरान महिला के सुसाइड केस में फंसे पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के मामले को लेकर भी कमलनाथ ने जवाब दिया. कमलनाथ ने कहा कि उनके खिलाफ किसी का कोई बयान नहीं है. फिर कैसे पुलिस उन पर FIR कर रही है. ये राजनीति ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें : Corona Virus Live Updates : वाराणसी के डॉक्टर्स से बात करते हुए PM मोदी ने दिया नया मंत्र, बोले- जहां बीमार वहीं उपचार

कमलनाथ ने पत्रकारों से कहा कि अगर आपको गांव कस्बों कि सच्चाई दिखानी है तो आप मेरा हैलीकॉप्टर ले जाइये. रोज 5-5 लोगों की टीम लेकर जाइए और सच्चाई दिखाइए. शर्त सिर्फ इतनी है कि आपको अपने अख़बार या चैनल में ये सच्ची रिपोर्ट दिखानी होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 May 2021, 01:48:58 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.