logo-image

दिग्विजय के भाई का कंगना को समर्थन, बोले-ड्रग मामले में कांग्रेस भी दे साथ

दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा, कांग्रेस पार्टी को ड्रग माफिया के खिलाफ खुल कर बोलना चाहिए. इस मुद्दे को हमारे घोषणा पत्र में भी हमने बहुत विचार विमर्श के बाद शामिल किया था. हमारी चुप्पी हमें बदनाम करेगी.

Updated on: 17 Sep 2020, 03:29 PM

भोपाल:

बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी को लेकर विवाद चल रहा है. कई स्टार इसकी जांच करने की मांग कर हैं. तो कई बॉलीवुड स्टार सभी को ड्रग्स इस्तेमाल नहीं करने वाला बता रहा हैं. ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती जेल में है. रिया का भाई शोविक समेत कई ड्रग्स सप्लायर जेल में बंद है. वहीं, बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल को लेकर बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद सियासत गर्म हो गई. सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया. जया बच्चन ने सदन से ही कंगना रनौत पर निशाना साधा. उन्होंने बॉलीवुड का बचाव करते हुए कहा, जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं.

यह भी पढ़ें : इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लिए रेगुलेट करने की नई गाइडलाइन के SC के रूख से सहमत नहीं सरकार

वहीं, बीजेपी कंगना रनौत के समर्थन में पहले से खड़ी है. रवि किशन के बयान के बाद बीजेपी ने ड्रग्स के मुद्दे को देश का मुद्दा बनाना शुरू कर दिया. वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस पार्टी को ड्रग्स मामले में खुलकर बोलेन की सलाह दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कांग्रेस पार्टी को ड्रग माफिया के खिलाफ खुल कर बोलना चाहिए. इस मुद्दे को हमारे घोषणा पत्र में भी हमने बहुत विचार विमर्श के बाद शामिल किया था. हमारी चुप्पी हमें बदनाम करेगी.

यह भी पढ़ें : लता मंगेशकर ने किया बर्थडे विश तो पीएम मोदी ने ऐसे किया शुक्रिया

दरअसल, कांग्रेस में अभी कुछ दिन पहले अध्यक्ष पद को लेकर CWC की बैठक में नेताओं में एक राय नहीं बन पाई. कांग्रेस के बड़े नेता के बयान पार्टी लाइन से हटकर सुनाई दिए. कई मुद्दों पर कांग्रेस के कुछ नेता सरकार का समर्थन करते दिखाई दिए. वहीं, अब ड्रग्स मामले पर कांग्रेस पार्टी का खुलकर नहीं बोलना. पार्टी नेताओं को ठीक नहीं लग रहा है. कुछ नेता चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर खुलकर बोले. कांग्रेस युवा नेताओं को लगता है कि पार्टी का इस मसले पर चुप्पी कांग्रेस को बदनाम करेगी.

यह भी पढ़ें : CBI अधिकारी बनकर आए बदमाश और लूट ले गए लाखों के गहने, हैरान कर देगा मामला

बहरहाल, जो कांग्रेस चाहती है वह नहीं कर पा रही है. वहीं, सियासी गलियारों में ये माना जाता है कि बीजेपी किसी भी मुद्दे पर जब एक राय सबकी चाहती है वह हो जाता है. कांग्रेस पार्टी की सबसे बड़ी यही समस्या है कि वह अपने नेताओं को एकजुट नहीं रख पा रही है. जैसे- जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने का मसला हो या लद्दाख को केंद्रशासित राज्य बनाने का कांग्रेस के कई नेताओं ने खुलकर सरकार का समर्थन किया था. वहीं, अब ड्रग्स मामले में भी कुछ ऐसी ही नजर आ रहा है.