News Nation Logo

इंदौर के 33 थानों में कोरोना की दस्तक, 100 से ज्यादा जवान पॉजिटिव

कोरोना वायरस का संक्रमण शहर के क्षेत्रों के अलावा अब थानों को अपनी जद में ले रहा है. इंदौर में करीब 33 थानों के पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. बताया जा रहा है कि उनको ये संक्रमण अपराधियों से हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Aug 2020, 02:26:29 PM
indore police station

इंदौर पुलिस स्टेशन (Photo Credit: फाइल फोटो)

इंदौर:

कोरोना संक्रमण अब शहर के कई इलाकों के साथ पुलिस थानों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. बताया जा रहा है कि यहां के बड़ी संख्या में जवान संक्रमण हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शहरी इलाकों के सभी 33 थानों में कोरोना पहुंच चुका है. इनमें तैनात 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. लसूड़िया और एमआइजी थाने की स्थिति सबसे चिंताजनक है. यहां दोनों थानों के टीआइ समेत 19 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, कोरोना के डर की वजह से कई पुलिसकर्मी थाने नहीं आ रहे हैं, जिससे दोनों थाने खाली पड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें : घर में दफनाई थी प्रेमिका की लाश, कब्र पर बैठ पीता था शराब, 4 साल बाद मिली उम्रकैद

दरअसल, बताया जा रहा है कि दोनों थानों के टीआइ और पुलिसकर्मी को बदमाशों ने संक्रमित किया है. पुलिसकर्मी अपराधियों को पकड़कर थाने लाए थे. उनकी कोरोना की जांच कराई तो पॉजिटिव निकले. अपराधियों के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों की जब कुछ दिन बाद तबीयत बिगड़ी तो उनकी जांच कराई. रिपोर्ट में टीआइ सहित जवान पॉजिटिव आ गए. वहीं, जिसकी वजह से थाने के कर्मचारी डर गए हैं और वह सब काम पर नहीं आ रहे हैं. पुलिसकर्मियों ड्यूटी पर नहीं आने की वजह से एमआइजी और लसूड़िया थाने सूने पड़े हैं. यहां एक-दो पुलिसकर्मचारी ही ड्यूटी करते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें : शिवराज सिंह चौहान के मंत्री के भांजे का शव संदिग्ध हालत में मिला

बताया जा रहा है कि थानों में पुलिस की कमी कू वजह से इलाके में चोरी की वारदाते बढ़ चुकी हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन दिन पहले यहां चार से पांच घरों के ताले तोड़े गए थे. चोरों ने दो घरों से नकदी समेत सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार गए थे. कुछ यही हाल लसूड़िया थाने भी है. टीआइ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पांच चोरियों के केस दर्ज हुए हैं. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने आदेश दिया है कि इलाके में अगर कोई घटना हो रही है तो अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करे, लेकिन पुलिस कर्मचारियों में कोरोना का इतना खौफ है कि कोई ड्यूटी पर आना नहीं चाहता.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Aug 2020, 02:26:29 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.