logo-image

शिवराज सिंह चौहान के मंत्री के भांजे का शव संदिग्ध हालत में मिला

मध्य प्रदेश के राज्य मंत्री राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के भतीजे का शव संदिग्ध हालत में शव मिला है. वह दो दिन से घर से गायब था. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Updated on: 27 Aug 2020, 01:13 PM

शिवपुरी:

मध्य प्रदेश शिवराज सिंह चौहान सरकार के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के भांजे का शव शिवपुरी जिले के जंगल में संदिग्ध हालत में मिला है. राज्यमंत्री राठखेड़ा शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक हैं. उनका भांजा अनिल धाकड़ शिवपुरी जिले के ही ग्राम पुरा छर्च का निवासी है. वह अपने घर से दो दिन से गायब था. बीती देर रात उसका शव कड़वानी के जंगल मे मिला है. यहां बता दें कि अनिल दो दिन से अपने घर से गायब था.

यह भी पढ़ें : प्रेमी जोड़े की पिटाई... सिर मुंडवाया फिर जूतों की माला पहना हुई परेड

पोहरी क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस निरंजन राजपूत ने गुरुवार को बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शव जंगल में मिला है और दो दिन पुराना है, हमने एफ एसएल टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवाई है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : लड़की से किया बलात्कार, पुलिस पकड़ने पहुंची तो आरोपी ने चला दी गोली और...

पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद  ही स्थिति साफ हो पाएगी. आखिर किन परिस्थितियों में मंत्री के भांजे घर से गायब हुए. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. जिससे ये पता लगाया जा सके कि घटना किसने की.