News Nation Logo

प्रेमी जोड़े की पिटाई... सिर मुंडवाया फिर जूतों की माला पहना हुई परेड

एक विधवा और एक शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति को गांव में उनके अवैध संबंध के सजा के रूप में पीटा गया, बाल मुंडवा दिए गए और चेहरे पर कालिख लगाकर परेड कराई गई.

By : Nihar Saxena | Updated on: 27 Aug 2020, 11:54:11 AM
Couple Kannauj

अब पुलिस ढूंढ रही आरोपियों को. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

एक विधवा और एक शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति को गांव में उनके अवैध संबंध के सजा के रूप में पीटा गया, बाल मुंडवा दिए गए और चेहरे पर कालिख लगाकर परेड कराई गई. घटना कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र की है. यह महिला पांच बच्चों की मां है जिसे उसके चाचा और उनके बेटों ने अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।.

एक स्थानीय निवासी ने कहा, 'उन्होंने प्रेमी जोड़े को एक कमरे में बंद कर दिया, उन्हें बुरी तरह से पीटा, उनके बाल मुंडवाए, जूतों की माला पहनाई गई और चेहरे पर कालिख लगाकर बुधवार को पूरे गांव में परेड कराई गई.' स्थानीय लोगों ने ग्राम प्रधान को इसकी सूचना दी जिसके बाद उन्होंने जाकर दोनों को बचाया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. इसमें दंपति को गांव में घुमाते और छोटे बच्चों को हूटिंग करते देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद कुमार ने कहा, 'घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस की एक टीम को गांव भेजा गया और छानबीन शुरू की गई. जांच में दोषी पाए जाने वालों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.'

First Published : 27 Aug 2020, 11:54:11 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.