News Nation Logo

घर में दफनाई थी प्रेमिका की लाश, कब्र पर बैठ पीता था शराब, 4 साल बाद मिली उम्रकैद

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रहने वाले सीरियल किलर उदयन दास को प्रेमिका की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. पश्चिम बंगाल की बांकुड़ा कोर्ट ने सीरियल किलर उदयन को सजा सुनाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Aug 2020, 01:41:26 PM
killer udayan

प्रेमिका की कब्र पर बैठ पीता था शराब, 4 साल बाद उम्रकैद, जानें मामला (Photo Credit: फाइल फोटो)

बांकुड़ा:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रहने वाले सीरियल किलर उदयन दास को प्रेमिका की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सीरियल किलर उदयन को सजा सुनाई है. प्रेमिका पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा की रहने वाली थी. 2016 में सीरियल किलर और उसके प्रेमी उदयन ने हत्या कर दी थी. हाईप्रोफाइल लाइफ जीने वाले किलर उदयन की करतूतों का खुलासा 17 दिसंबर 2016 को हुआ था. यह पूरा घटनाक्रम काफी हैरान करने वाला था.

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड ने ऑटो वाले के साथ भागकर की शादी, दिलजले आशिक ने ऐसे लिया बदला और फिर...

सीरियल किलर उदयन भोपाल का रहने वाला था. उसके पिता में रायपुर में भेल में नौकरी करते थे. जबकि मां भोपाल में सरकारी नौकरी करती थी. उदयन की सोशल मीडिया पर 2007 में बांकुड़ा की आकांक्षा शर्मा दोस्ती हुई थी. दोनों में बातचीत का सिलसिला काफी दिनों तक चला और फिर दोनों को प्यार हो गया. जून 2016 में दिल्ली में आकांक्षा और उदयन की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों ने भोपाल के साकेत नगर स्थित उदयन के घर में लिव इन में रहने का फैसला किया था.

कुछ दिन बाद आकांक्षा को उदयन की सच्चाई का पता चल गया था. क्योंकि उदयन ने उससे कहा था कि वह अमेरिका में नौकरी करता था और इसी वजह से आकांक्षा अपने घर को छोड़कर उसके पास आई थी. सच पता चलने पर आकांक्षा और उदयन में अक्सर विवाद होता था. आरोप यह भी लगे कि उदयन ने आकांक्षा के लाखों रुपये भी हड़प लिए थे. जिसके बाद 23 जुलाई 2016 को उदयन ने आकांक्षा की हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें: बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस पकड़ने पहुंची तो आरोपी ने चलाई गोली और...

इसके कुछ दिन बाद तक जब आकांक्षा से उसके परिजनों की बातचीत नहीं हुई तो जनवरी 2017 में आकांक्षा के परिजनों ने बांकुड़ा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. बांकुड़ा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो आकांक्षा की आखिरी लोकेशन भोपाल में मिली थी. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने उदयन दास को हिरासत में ले लिया था. बाद में उसने पुलिस के सामने सारा सच कबूल कर लिया.

उदयन ने कबूला किया था कि उसने अपनी प्रेमिका आकांक्षा की हत्या गला दबाकर की और फिर उसके शव को घर में दफन कर उस पर चबूतरा बनाया. आरोपी ने यह भी स्वीकार किया था कि वह उसकी कब्र के ऊपर बैठकर शराब पीता था. हालांकि बाद में उदयन की निशानदेही पर पुलिस ने कब्र को खोद कर शव को निकाल लिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Aug 2020, 01:41:26 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shocking News