logo-image

गर्लफ्रेंड ने ऑटो वाले के साथ भागकर की शादी, दिलजले आशिक ने ऐसे लिया बदला और फिर...

अहमदाबाद पहुंचने के बाद आसिफ को एक ऐसी खबर मिली, जिसे सुनने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. आसिफ को मालूम चला कि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली है.

Updated on: 26 Aug 2020, 02:02 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्यार में धोखा खाए एक युवक ने बदला लेने के लिए ऐसा काम शुरू कर दिया, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, पुलिस ने सोमवार को आसिफ शेख नाम के आशिक को 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आसिफ शेख की गर्लफ्रेंड एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी की थी. जिसके बाद आसिफ की ऑटो ड्राइवरों से दुश्मनी हो गई और वह उनके मोबाइल फोन चुराने लगा.

ये भी पढ़ें- 3 मासूम बच्चों को लेकर महिला ने नहर में लगाई छलांग, 3 महीने का नवजात बच्चा भी था साथ

आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख नाम का यह युवक 36 साल का है जो गुजरात के अहमदाबाद में एक रेस्टॉरेंट चलाता था. आसिफ अपनी 27 वर्षीय गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहता था लेकिन उसके घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी. जिसके बाद आसिफ अपना अहमदाबाद में अपना रेस्टॉरेंट बेचकर गर्लफ्रेंड के साथ जून 2019 में पुणे आ गया और यहीं नया बिजनेस शुरू करने का मन बना लिया. हालांकि, पुणे आने के दो दिनों के भीतर ही उसकी गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसे लेकर वापस अहमदाबाद भाग गई.

ये भी पढ़ें- कोरोना के तांडव के बावजूद इस राज्य में स्कूल खोलने के निर्देश, 5 सितंबर से शुरू होंगी कक्षाएं

आसिफ अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में पता करने अहमदाबाद चला गया. अहमदाबाद पहुंचने के बाद उसे एक ऐसी खबर मिली, जिसे सुनने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. आसिफ को मालूम चला कि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली है. प्यार में धोखा खाने के बाद वह वापस पुणे लौट आया और अपने किसी करीबी के साथ कोंधवा में रहने लगा. पुलिस ने आसिफ को सोमवार को गिरफ्तार किया और मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. जहां से उसे 27 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.