logo-image

3 मासूम बच्चों को लेकर महिला ने नहर में लगाई छलांग, 3 महीने का नवजात बच्चा भी था साथ

पुलिस के मुताबिक महिला का नाम सुनीता है और वह 30 साल की है. सुनीता किरतपुर थाना क्षेत्र के भरैकी गांव की रहने वाली है.

Updated on: 25 Aug 2020, 04:44 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामले सामने आया है, जहां एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई. पूरा मामला मंगलवार सुबह का है. बताया जा रहा है कि महिला घरेलू विवादों से परेशान थी, जिसकी वजह से उसने ऐसा दिल दहला देने वाला कदम उठाया. पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मामले पर पूरी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मां के साथ नहर में कूदे एक बच्चे को बचा लिया गया है जबकि महिला और उसके दो अन्य बच्चों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के तांडव के बावजूद इस राज्य में स्कूल खोलने के निर्देश, 5 सितंबर से शुरू होंगी कक्षाएं

पुलिस के मुताबिक महिला का नाम सुनीता है और वह 30 साल की है. सुनीता किरतपुर थाना क्षेत्र के भरैकी गांव की रहने वाली है. जानकारी के मुताबिक सुनीता की अपने पति गौरव के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद वह गांव के पास से बह रही नहर में अपने तीन बच्चों ललित (05), दीपक (03) और तीन महीने के आकांशू को लेकर कूद गई. पुलिस ने बताया कि नहर के पास स्थित एक खेत में काम रहे मोनू नाम के एक शख्स ने महिला के 3 वर्षीय बेटे दीपक को बचा लिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती था खूंखार अपराधी, मौका पाकर हो गया फरार

हालांकि, महिला और उसके दो बच्चों का अभी तक कोई अता-पता नहीं चल सका है. तीनों की तलाश के लिए गोताखोर लगाए गए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि महिला और उसके दो बच्चों का जिंदा बचना मुश्किल है. बता दें कि पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले को लेकर सुनीता के पति गौरव से भी पूछताछ की जा रही है.