logo-image

कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती था खूंखार अपराधी, मौका पाकर हो गया फरार

बलदेवनगर पुलिस थाने के प्रभारी सत्य नारायण ने मीडिया को बताया कि लकी को 7 अगस्त को पंचकूला से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी को अदालत में पेश किया गया था जहां उसे न्यायिक हिरासत में अंबाला केंद्रीय कारागार में भेजा गया था.

Updated on: 24 Aug 2020, 08:06 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अंबाला के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. शख्स पर हत्या का हत्या का आरोप है. अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में इलाज के दौरान हत्यारोपी मौका पाकर फरार हो गया. पुलिस ने सोमवार को इस पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि रोहतक का निवासी लकी कुमार रविवार को मिशन अस्पताल के वॉर्ड की एक खिड़की का ग्रिल तोड़कर भाग निकला.

ये भी पढ़ें- ईसाई लड़के से प्यार करती थी नाबालिग मुस्लिम लड़की, परिजनों ने पसलियां तोड़ीं और काट दिए बाल

बलदेवनगर पुलिस थाने के प्रभारी सत्य नारायण ने मीडिया को बताया कि लकी को 7 अगस्त को पंचकूला से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी को अदालत में पेश किया गया था जहां उसे न्यायिक हिरासत में अंबाला केंद्रीय कारागार में भेजा गया था. पुलिस ने बताया कि जेल में आरोपी की कोरोना वायरस जांच की गई थी जिसमें वह संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद जेल अधिकारियों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया था. उन्होंने बताया कि आरोपी को एक अलग वॉर्ड में एक अन्य संक्रमित कैदी के साथ रखा गया था.

ये भी पढ़ें- मानसिक रोग के साथ-साथ कोरोना से जूझ रहा था युवक, फिर एक दिन किया ऐसा काम..

आरोपी पर नजर रखने के लिए पुलिस का एक दल भी वहां तैनात किया गया था. अस्पताल के अधिकारियों ने रविवार को पुलिस को बताया कि लकी कुमार बिस्तर से गायब है. पुलिस ने कहा कि आरोपी वॉर्ड की खिड़की का ग्रिल तोड़कर भाग निकला. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है और अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है.