News Nation Logo

कांग्रेस विधायक डागा को जान से मारने की धमकी

विधायक डागा के अनुसार उनके करीबियों को अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और धमकाया, साथ ही मेरा नाम लेकर (डागा) जान से मारने की धमकी दी. जिन लोगों के पास फोन आए थे, उन्होंने पुलिस मे शिकायत की है.

IANS | Updated on: 07 Mar 2021, 05:07:40 PM
Threatened to kill Congress MLA Daga

कांग्रेस विधायक डागा को जान से मारने की धमकी (Photo Credit: @NilayDagaINC)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से कांग्रेस विधायक निलय डागा के करीबियों को अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर धमकाया और विधायक को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौच की. पुलिस ने डागा के परिचितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. बैतूल के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस नितेश पटेल ने संवाददाताओं को बताया, "विधायक डागा को धमकाने वाले अज्ञात व्यक्ति ने फोन किए और गाली गलौच और अभद्रता शुरू कर दी. इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल काट दिया." विधायक को धमकी देने का यह मामला शनिवार दोपहर का है जिसकी शिकायत आज सुबह बैतूल कोतवाली में की गई पुलिस के मुताबिक विधायक निलय डागा के पड़ोसी युवक लिखित गोठी को कल दोपहर एक अननोन नंबर से किसी युवक ने कॉल किया और कहा कि आपके लिए एक सूचना है आपका विधायक 8 दिन का मेहमान है उसकी जिंदगी 8 दिन की बची है उसे गोली मार दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी का TMC पर तंज, कहा- नंदीग्राम में गिरेगी ममता की स्कूटी

धमकी भरे इस फोन के बाद लिखित कुछ समझ पाते इससे पहले ही कॉलर ने दूसरी तरफ से फोन काट दिया लिखित ने जब दोबारा उस नंबर पर कॉल बैक किया तो वह नंबर बंद आता रहा युवक ने इस मामले की शिकायत बैतूल कोतवाली में करते हुए विधायक निलय डागा को भी इसकी सूचना दे दी है बैतूल कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 507 के तहत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : ‘राम सेतु’ में अक्षय के साथ दिखेंगी दो खूबसूरत एक्ट्रेस, स्टारकास्ट की फोटो वायरल

एसडीपीओ ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में धमकी देने वाले व्यक्ति की लोकेशन होशंगाबाद और इटारसी के पास की पाई जा रही है. अज्ञात की तलाश के प्रयास किये जा रहे है. कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी दिये जाने के बाद पुलिस प्रशासन सर्तक हो गया है. विधायक डागा के अनुसार उनके करीबियों को अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और धमकाया, साथ ही मेरा नाम लेकर (डागा) जान से मारने की धमकी दी. जिन लोगों के पास फोन आए थे, उन्होंने पुलिस मे शिकायत की है.

यह भी पढ़ें : कोलकाता में प्रधानमंत्री मोदी ने दिया परिवर्तन का नारा, ममता बनर्जी ने किया पलटवार

विधायक डागा पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में है. उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग का बैतूल के सारणी में विरोध किया था. कंगना ने किसानों को लेकर विवादित बयान दिया था. डागा ने कंगना से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग करते हुए शूटिंग का विरोध किया था. उसके बाद डागा के परिजनों के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीमों ने छापे मारी की थी.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Mar 2021, 05:02:05 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.