logo-image

कमलनाथ के बयान पर गर्माई सियासत, सरोज पांडे ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

सरोज पांडे ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद ने भी अरूण यादव और राजबल्लभ यादव की पत्नी को टिकट दिया गया है. कांग्रेस पार्टी की नेता जो महिला है, राजद की नेता राबड़ी देवी हैं अब ये देखना है कि वो इस मसले पर क्या कह

Updated on: 19 Oct 2020, 02:33 PM

भोपाल:

बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दिए गए बयान को लेकर सियासत गर्मा गई है. बीजेपी राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि आज आपके बीच में बहुत पीड़ा के साथ उपस्थित हुई हूं. जो अभद्र टिप्पणी एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री सार्वजनिक सभा में करते हैं. उन्हें इसका थोड़ा सा भी अफसोस नहीं है. अभी नवरात्रि का पर्व चल रहा है, शक्ति और भक्ति के बीच एक महिला के साथ ऐसा दुर्व्यवहार निंदनीय है.

और पढ़ें: महिला प्रत्याशी को 'आइटम' बोलकर फंसे कमलनाथ, BJP का मौन व्रत शुरू

उन्होंने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते हुए आगे कहा कि कांग्रेस की अध्यक्ष महिला हैं मगर वो कुछ नही कहती हैं. ऐसे मसले पर राजनीति नहीं होना चाहिए. कांग्रेस का ऐसा इतिहास रहा है. चाहे वो नैना साहनी कांड हो या बिहार में कांग्रेस ने जिस ब्रजेश पांडे को टिकट दिया जिन पर पोस्को एक्ट लगा है.

सरोज पांडे ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद ने भी अरूण यादव और राजबल्लभ यादव की पत्नी को टिकट दिया गया है. कांग्रेस पार्टी की नेता जो महिला है, राजद की नेता राबड़ी देवी हैं अब ये देखना है कि वो इस मसले पर क्या कहेंगी. 

ये भी पढ़ें: MP Bypolls: एमपी में 'भूखे-नंगे' के बाद 'आइटम' पर गरमाई सियासत

उन्होंने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने बेटियों के लिये कई योजनाएं शुरु की, जिससे ऐसी परिस्थितियों से निपटा जा सकें. आज एक अभद्र टिप्पणी जो कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री ने किया उससे महिला न्याय की मांग कर रही हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उपवास कर रहे हैं, अब इस मंच पर बैठी हम 5 महिलाएं भी अभी से 4 घंटे का उपवास करेंगी.

बता दें कि 18 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बात बात में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. कमल नाथ ने बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहा.

गौरतलब है कि इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं. कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या 'आइटम' है. इस पर मायावती ने आपत्ति जताई है.