News Nation Logo

अशोकनगर: कलयुगी मां की दरिंदगी, 8 महीने बेटे का सिर कुल्हाड़ी से काटा

अशोकनगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी मां ने बड़ी बेरहमी से अपने 8 महीने के मासूम बच्चे की हत्या कर दी. पूरी घटना ग्राम चुरारी की है, जहां आरोपी महिला ने अपने इकलौते बेटे की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 18 Jan 2021, 12:41:40 PM
एमपी में मां ने की बेटे की हत्या

एमपी में मां ने की बेटे की हत्या (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

अशोकनगर:

मध्य प्रदेश के अशोकनगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी मां ने बड़ी बेरहमी से अपने 8 महीने के मासूम बच्चे की हत्या कर दी. पूरी घटना ग्राम चुरारी की है, जहां आरोपी महिला ने अपने इकलौते बेटे की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला पहले अपने बच्चे को घर से दूर मेन रोड पर ले गई. इसके बाद वहां सड़क पर उसे लेटा दिया और कुल्हाड़ी से गर्दन अलग कर दी. इस खौंफनाक वारदात की जानकारी जिसे भी लगी उसके रोंगटे खड़े हो गए. 

जानकारी के अनुसार, बच्चे की नानी उसे लेकर अस्पताल पहुंची और कहा बच्चा छत से गिर गया है. लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि महिला एक संत से अत्याधिक प्रभावित थी और हर समय उसके प्रवचन सुनती रहती थी. 

आरोपी महिला की बहन ने बताया कि मैं यशराज को खिला रही थी तभी दीदी आई और बच्चे को लेकर चली गई. फिर कुछ देर बाद चिल्लाते हुए वापस लौटी और कहने लगी बकरा काट दिया. इसके बाद मैंने बाहर जाकर देखा तो बच्चा खून से सना हुआ था. मैंने उससे पूछा ये क्या किया तो कहने लगी जिसका बकरा था उसने ले लिया. 

और पढ़ें: एमपी में किशोरी से हैवानियत, जिससे मदद मांगी उसी ने हवस का शिकार बनाया

इस मामले पर पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला का नाम रश्मि है और उसकी शादी लक्ष्मण लोधी से करीब दो साल पहले हुई थी. वो अपने पति के साथ इंदौर में रहती थी और 2 महीने पहले ही अपने बेटे यशराज के साथ मायके आई थी. शनिवार को आरोपी महिला की बहन बच्चे को खिला रही थी. लेकिन तभी अचानक रश्मि ने बहन के गोद से बच्चो को लिया और सड़क पर ले जाकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. 

मृतक बच्चे के नाना और आरोपी महिला के पिताने गांव के लोगों के साथ अगले दिन रविवार को थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी. एसडीओपी लक्ष्मी सिंह सहित टीआई मौके पर पहुंचे और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चंदेरी अस्पताल में मानसिक इलाज के लिए भर्ती कराया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Jan 2021, 12:24:38 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.