News Nation Logo

उज्जैन में बस पलटने से दो लोगों की मौत, 36 घायल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बस हादसा हो गया है. बस पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 लोग घायल हो गए.

Bhasha | Updated on: 23 Aug 2020, 02:59:38 PM
Bus accident

बस हादसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में बस हादसा हो गया है. बस पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 लोग घायल हो गए. यह हादसा उज्जैन से करीब 20 किलोमीटर दूर कायथा पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ है. यहां एक मोड़ पर रविवार तड़के एक बस के अचानक पलट जाने से इसमें सवार दो मजदूरों की मौत हो गई और 36 मजदूर घायल हो गये. कायथा पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप सिंह राजपूत ने बताया कि कायथा मोड़ के पास तड़के करीब 3 बजकर 50 मिनट पर एक बस पलट गई.

यह भी पढ़ें : उज्जैन में पुलिस आरक्षक ने महिला से परेशान होकर खाया जहर

उन्होंने कहा कि इस हादसे में सचिन कुमार जाटव (24) की घटनास्थल पर ही बस (Bus) के नीचे दबने से मौत हो गई, जबकि सूरज प्रजापति (27) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. राजपूत ने बताया कि इसमें 36 अन्य मजदूर घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त यह बस उत्तर प्रदेश के इटावा से मजदूरों को लेकर गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के बाहर के श्रद्धालु भी सोमवार से कर सकेंगे महाकाल मंदिर के दर्शन

थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि इस बस को एक ठेकेदार (Contractor) ने किराये पर लिया था. राजपूत ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Aug 2020, 02:59:38 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.