News Nation Logo
Banner

उज्जैन में पुलिस आरक्षक ने महिला से परेशान होकर खाया जहर

उज्जैन नागझिरी थाने में पदस्थ आरक्षक सुनील चौधरी ने एक महिला की धमकियों से परेशान होकर जहर खा लिया. धमकी देने वाली महिला का नाम चंद्रलता सिसोदिया बताया जा रहा है. महिला पुलिस अधिक्षक को लगातार कई आरोपों में फंसाने की धमकी दे रही थी.

Written By : आशीष सिसोदिया | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 23 Aug 2020, 09:23:15 AM
police constable

police constable (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

उज्जैन:

उज्जैन नागझिरी थाने में पदस्थ आरक्षक सुनील चौधरी ने एक महिला की धमकियों से परेशान होकर जहर खा लिया. धमकी देने वाली महिला का नाम चंद्रलता सिसोदिया बताया जा रहा है. महिला पुलिस अधिक्षक को लगातार कई आरोपों में फंसाने की धमकी दे रही थी. इसके साथ ही वो पैसों की भी मांग कर रही थी. इन सब से तंग आकर आखिर में सुनील चौधरी ने जहार खा लिया. फिलहाल उनका इलाज एक निजी हॉस्पीटल में चल रहा हैं.छ

और पढ़ें: सिंधिया-शिवराज लगाएंगे कांग्रेस में सेंध, ग्वालियर में लगाएंगे चौपाल

आरक्षक का पुत्र हिमांशी चौधरी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि धमकी देने वाली महिला चंद्रलता सिसोदिया नामक महिला आए दिन घर पर आ कर गाली गलौज करना और कई प्रकार के झूठे आरोप लगाने की धमकी दे रही थी उसी के चलते आज मेरे पापा ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है.

माधव नगर पुलिस के अनुसार 2 दिन पूर्व महिला के खिलाफ ब्लैक मेलिंग किए फायर दर्ज कर ली गई थी. इसके बाद महिला भी सुनील चौधरी के घर पहुंची और उसके घर में जाकर परिवारों के साथ झगड़ा कर कई झूठे आरोपों में फंसाने की धमकी देकर आई. इसी कारण उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश.

अभी आरक्षक सुनील चौधरी बयान देने की स्थिति में नहीं है जब होश में आएंगे तब ही पूरा मामला साफ होगा. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हैं और महिला धमकी क्यों दे रही थी इसका कारण भी पता लगा रही हैं.

First Published : 23 Aug 2020, 09:15:32 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो