News Nation Logo
Banner

JMM नेता और पत्नी की बदमाशों ने की हत्या, पहले गोली मारी फिर रेत दिया गला

धनबाद के सुदामाडीह थाना क्षेत्र के गौराखुंटी में हुई. हत्या की वजहों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि इस मामले को दो परिवार के बीच की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Oct 2020, 03:11:51 PM
Crime News

धनबाद में JMM नेता की हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन )

धनबाद:

धनबाद में जेएमएम नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की घर में हत्या कर दी गई. बदमाशों ने पहले दोनों को गोली मारी उसके बाद आंगन में लाकर गला रेत दिया. वहीं, जब रविवार सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला, तो पड़ोसी ने झांककर देखा तो दोनों घर में मृत पड़े थे. जिसके बाद पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना मिलने पर घटना वाले स्थान पर तत्काल पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ऑफिस में महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट, Video वायरल

दरअसल, घटना धनबाद के सुदामाडीह थाना क्षेत्र के गौराखुंटी में हुई. हत्या की वजहों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि इस मामले को दो परिवार के बीच की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है. मृतक शंकर रवानी जेएमएम धनबाद महानगर के उपाध्यक्ष थे. धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंच ने कहा कि जेएमएम नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की लाश घर से बरामद की गई है. दोनों के शव पर गोली और चाकू गोदने के निशान पाये गये हैं. 

यह भी पढ़ें : कट्टरपंथी मुस्लिमों ने देश की जन्नत को जहन्नुम बना दिया : वसीम रिजवी

जेएमएम नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी का एक बेटा है, जो बाहर रहता है. बता दें कि एक बेटे की तीन साल पहले ही हत्या हो चुकी है. साल 2017 में आपसी रंजिश में शंकर रवानी के 25 साल के बेटे कुणाल रवानी की हत्या कर दी गई थी. रेनबो ग्रुप चेयरमैन धीरेन रवानी की हत्या का आरोप उस पर लगा था. जिसके बाद भीड़ ने चाचा की हत्या के आरोप में कुणाल की नृशंस हत्या कर दी थी. इसके बाद से ही दोनों परिवार में आपसी रंजिश चल रही है. फिलहाल, पुलिस शंकर रवानी और उनके पत्नी के हत्यारों की तलाश कर रही है. वहीं, पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किये हैं.

First Published : 11 Oct 2020, 02:18:00 PM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो