News Nation Logo
Banner

कांग्रेस ऑफिस में महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट, Video वायरल

कांग्रेस दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देख जा सकता है कि कांग्रेसी, महिला कार्यकर्ता की पिटाई कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Oct 2020, 01:39:57 PM
Deoria Congress Woman Worker beaten

महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट (Photo Credit: वीडियो ग्रीव)

देवरिया :

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह सामने आ गई. दरअसल, देवरिया सदर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने पर एक महिला कार्यकर्ता ने जमकर हंगामा काटा है. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ मारपीट भी की. महिला के साथ माटपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता मारपीट करते हैं. महिला को चारों तरफ से घेरकर उसके साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस मामले पर महिला कार्यकर्ता तारा यादव ने कहा कि एक तरफ हमारी पार्टी के नेता हाथरस केस में पीड़ित के लिए न्याय के लिए लड़ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक बलात्कारी को पार्टी का टिकट दिया जा रहा है. यह फैसला गलत है. यह हमारी पार्टी की छवि को खराब करेगा

यह भी पढ़ें :  अलवर में नाबालिग लड़की को मारी गोली, प्रियंका-राहुल अब भी चुप?

 बता दें कि उत्तर प्रदेश की 7 सीटों पर उपचुनाव होने वाले है. इसी को लेकर पार्टी ने देवरिया से मुकुन्द भस्कार मणि को उम्मीदवार बनाया है. मुकुन्द भस्कार टिकट दिए जाने पर महिला ने कांग्रेस कार्यालय में हंगामा किया था.

First Published : 11 Oct 2020, 01:39:57 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो