logo-image

बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की माता-पिता की हत्या, फिर एक नोट लिखकर हुई फरार

जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत मनीफीट मंडल बस्ती में सोमवार को हुए दंपत्ति की हत्या मामले में पुलिस ने बेटी खुशबू को बिरसानगर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बिरसानगर के ओम नगर में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया.

Updated on: 09 Aug 2022, 12:47 PM

Jamshedpur:

जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत मनीफीट मंडल बस्ती में सोमवार को हुए दंपत्ति की हत्या मामले में पुलिस ने बेटी खुशबू को बिरसानगर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बिरसानगर के ओम नगर में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया. इस मामले में खुशबू के कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी की उम्र लगभग 25 साल है. वह लगातार खुशबू के घर आना जाना करता था. घटना की रात भी वह वहीं था. अचानक से भूपेंद्र प्रसाद ने दोनो को देख लिया जिसके बाद कथित प्रेमी ने हथौड़े से मारकर उसकी हत्या कर दी. 

इसी बीच सविता ने भागने का प्रयास किया पर उसकी भी हत्या कर दी. पुलिस ने जो नोट बरामद किया था वह भी कथित प्रेमी ने ही लिखा था. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी. आपको बता दें कि सोमवार सुबह मंडल बस्ती में भूपेंद्र प्रसाद और सविता देवी का शव पाया गया था. पुलिस ने उनकी बेटी खुशबू द्वारा लिखा गया एक नोट पाया गया, जिसमें उसने हत्या की बात कबूल की थी और कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है.

आपको बता दें कि हत्या की वारदात के बाद से ही इलाके में सनसनी मची हुई है. आस पास के लोग भी डरे और सहमे हुए हैं. कोई भी कैमरे के पर कुछ भी कहने से बच रहा है. पुलिस ने दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और उनसे पूछताछ की जा रही है