logo-image

झारखंड में आज से खुलीं कपड़े और जूते की दुकानें, सीएम की अपील- करें नियमों का पालन

झारखंड (Jharkhand) में कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच आज से कपड़ों, होजियरी एवं रेडीमेड कपड़ों औरतों की दुकानें खुल गई हैं.

Updated on: 19 Jun 2020, 10:39 AM

रांची:

झारखंड (Jharkhand) में कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच आज से कपड़ों, होजियरी एवं रेडीमेड कपड़ों औरतों की दुकानें खुल गई हैं. राज्य सरकार ने शुक्रवार से इन दुकानों को खोलने की अनुमति दी. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने एक विज्ञप्ति में बताया कि आपदा प्रबंधन के लिए बनी राज्य कार्यकारिणी समिति की गुरुवार को समिति के अध्यक्ष एवं मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में इसका निर्णय किया गया.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी आज करेंगे सर्वदलीय बैठक, इन मापदडों पर भेजा गया पार्टियों को न्योता

इस निर्णय पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील ही. मुख्यमंत्री ने कहा, 'राज्य में अब कपड़े और जूते की दुकानें खुल गई हैं. सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें. जितना संभव हो मास्क पहनें और भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें.'

यह भी पढ़ें: चीन मुद्दे पर प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई सर्वदलीय बैठक में RJD को न्योता नहीं, तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल 

बता दें कि झारखंड में कोरोना वायरस की मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 24 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1919 हो गई है. इसके अलावा हजारीबाग में एक अन्य कोरोना संक्रमित की मौत हो गई. प्रदेश में इससे मरने वालों की संख्या अब 11 हो गई है. झारखडं के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, प्रदेश में 1198 लोग इलाज के बाद अपने घर लौट चुके हैं और राज्य में अब 710 अन्य संक्रमितों का इलाज जारी है.

यह वीडियो देखें: