News Nation Logo

Jammu-Kashmir को फिर दहलाने की साजिश, रेलवे स्टेशन के पास मिली IED

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Oct 2022, 04:35:04 PM
Terrorists

जम्मू रेलवे स्टेशन के पास मिली IED (Photo Credit: File Photo)

जम्मू:  

Jammu & Kashmir : आतंकवादियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को दहलाने की साजिश रची है. इस बार भी भारतीय सुरक्षा बलों ने उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दिया है. इससे न सिर्फ पाकिस्तान (Pakistan) की बौखलाहट बढ़ गई, बल्कि उनको मुंहतोड़ जवाब देने में सुरक्षा बल के जवान कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जम्मू रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को विस्फोटक पदार्थ मिला है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. 

यह भी पढ़ें : भड़काऊ भाषण देने के मामले में सपा नेता Azam Khan दोषी करार, तीन वर्ष की कैद संभव

जम्मू रेलवे स्टेशन (Jammu Railway Station) के बाहर स्थित टैक्सी स्टैंड को उड़ाने के लिए आतंकवादियों ने IED विस्फोटक रखा था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जम्मू पुलिस और सुरक्षा बलों को दी. आनन-फानन में पहुंचे सुरक्षा बलों के जवानों (Indian Army) ने पूरे इलाके से घेर लिया और विस्फोटक पदार्थ से लोगों को दूर हटा दिया. इसके बाद बम स्क्वॉड की टीम (Bomb Squad) को बुलाया गया.

यह भी पढ़ें : Kamal Kishore पुलिस की हिरासत में, पत्नी पर कार चढ़ाकर की थी जान से मारने की कोशिश

बम स्क्वॉड टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आईईडी (IED) को डिफ्यूज किया. इसके बाद उच्चाधिकारियों और वहां के लोगों ने राहत की सांस ली. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि आतंकियों की ओर से किसी इलाके को उड़ाने के लिए IED विस्फोटक लगाया गया था, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है.

First Published : 27 Oct 2022, 04:00:12 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.