logo-image

Kamal Kishore पुलिस की हिरासत में, पत्नी पर कार चढ़ाकर की थी जान से मारने की कोशिश

Bollywood Film Make कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है. अंबोली पुलिस ने फिल्म निर्माता के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है. कमल किशोर पर अपनी पत्नी को गाड़ी से टक्कर मारने का

Updated on: 27 Oct 2022, 03:59 PM

highlights

  • फिल्म निर्माता पर पत्नी की हत्या की कोशिश का आरोप
  • कार चढ़ाकर की जान से मारने की कोशिश
  • पत्नी की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज

मुंबई:

Bollywood Film Maker कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है. अंबोली पुलिस ने फिल्म निर्माता के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है. कमल किशोर पर अपनी पत्नी को गाड़ी से टक्कर मारने का आरोप है. दावा किया जा रहा है कि इस घटना में उनकी पत्नी को सिर में चोट लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. साथ ही यह पूरी वारादत सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. कमल किशोर मिश्रा की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पुलिस कर रही फिल्म निर्माता की तलाश

पुलिस के अनुसार पत्नी के अपनी शिकायत में कहा है कि मिश्रा ने 19 अक्टूबर को कथित तौर पर उसे एक कार से टक्कर मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. पुलिस का कहना था कि मामले की जांच जारी है. फिल्म निर्माता की ओर से अभी इस मामले में कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

कई फिल्मों का कर चुके हैं निर्माण

बता दें कि कमल किशोर मिश्रा वन इंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन नाम से प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं. हाल ही में उन्होंने 'देहाती डिस्को' फिल्म प्रोड्यूस की थी, इसके अलावा वह 'शर्मा जी की लग गई', 'फ्लैट नंबर 420' जैसी फ़िल्म का निर्माण कर चुके हैं.

(रिपोर्ट-सौरभ)