News Nation Logo

टॉरगेट किलिंग: घाटी में आतंकियों का बड़ा हमला, पुलिसकर्मी समेत दो घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा टॉरगेट किलिंग बढ़ती जा रही है. बुधवार 10 अक्टूबर शाम को एक बार फिर आतंकियों मे ग्रेनेड हमला किया है. इस हमले में एक आम नागरिक और एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 10 Nov 2021, 08:24:51 PM
Jammu Kashmir

Jammu Kashmir (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में बुधवार 10 अक्टूबर को एक बार फिर आतंकियों द्वारा हमला किया गया. आतंकियों ने श्रीनगर के अली मस्जिद ईदगाह इलाके में सुरक्षाबलों  को निशाना बनाया. मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में एक आम नागरिक और एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से घाटी में टारगेट किलिंग बढ़ गई है. इसके साथ आम लोगो को भी निशाना बनाया जा रहा है. हमले में जो पुलिसकर्मी घायल हुआ है, वह छुट्टी पर था. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध आतंकियों ने CRPF की 161 बटालियन कैंप के पास ग्रेनेड फेंका, जिसमें पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें: हरियाणा: राष्ट्रीय पहलवान निशा दहिया की मौत की खबर निकली फर्जी, देखें वीडियो

आतंकियों द्वारा हमले में घायल नागरिक की पहचान एजाज अहमद के रुप में हुई है. एजाज हवाल का निवासी है. वहीं घायल पुलिसकर्मी का नाम सज्जाद अहमद भट्ट है. जो नरवरा ईदगाह का रहने वाला है. एजाज और सज्जाद अहमद भट्ट को इलाज के लिए एसएचएमएस अस्पताल में भर्ती किया गया है. जामनकारी मिली है कि एजाज के चेहरे पर चोट आई है. जबकि पुलिसकर्मी के हाथ और पांव में चोट लगी है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli जल्द लेने वाले हैं संन्यास! इस दिग्गज ने किया दावा

आपको बता दें कि पिछले कुठ समय से आतंकवादी घाटी में आम नागरिकों को निशाना बना रहें हैं. सोमवार 8 अक्टूबर को भी आतंकियों ने आम नागरिक को निशाना बनाया था. हमले में घायल नागरिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था. घाटी में लगातार हो रहे हमलों के बीच सेना लंबे समय से सर्च ऑपरेशन चला रही है. इसी बीच केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया. सरकार सीआरपीएफ की पांच अतिरिक्त कंपनियों को घटी में तैनात करने वाली है. 

 

 

 

 

 

 

First Published : 10 Nov 2021, 08:23:34 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो