News Nation Logo

हरियाणा: राष्ट्रीय पहलवान निशा दहिया की मौत की खबर निकली फर्जी, देखें वीडियो

हरियाणा के सोनीपत राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया (Nisha Dahiya) की गोली मारकर हत्या वाली खबर फर्जी निकली है. साक्षी मलिक ने सामने आकर इस खबर का खंडन किया है. इसके साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर शेयर किया गया है, जिसमें निशा खुद इस खबर को गलत बता रही हैं. आपको बता दें कि निशा दहिया के साथ ही हमलावरों ने उनकी मां और भाई को भी निशाना बनाए जाने वाली खबर सामने आई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 10 Nov 2021, 07:14:46 PM
Nisha Dahiya

हरियाणा के सोनीपथ से एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसे जानकर आपके भी होश (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

हरियाणा के सोनीपत राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया (Nisha Dahiya) की गोली मारकर हत्या वाली खबर फर्जी निकली है. साक्षी मलिक ने सामने आकर इस खबर का खंडन किया है. इसके साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर शेयर किया गया है, जिसमें निशा खुद इस खबर को गलत बता रही हैं. आपको बता दें कि निशा दहिया के साथ ही हमलावरों ने उनकी मां और भाई को भी निशाना बनाए जाने वाली खबर सामने आई थी. खबर में बताया गया था कि रेसलर निशा के साथ ही उनके भाई ने भी दम तोड़ दिया. वहीं उनकी मां को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. हत्या की ये सनसनीखेज वारदात जिले के हलालपुर गांव की है. पहलवान सुशील कुमार के नाम की एकेडमी के पास वारदात को अंजाम दिया गया. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा टेस्ट के भी बनेंगे कप्तान, विराट कोहली का यहां से भी पत्ता साफ!

फेक खबर में बताया गया था कि हमलावरों ने रेसलर निशा दहिया, उनकी मां धनपति (Dhanpati)  और उनके भाई सूरज दहिया (Suraj Dahiya) पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा. हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार होकर कामयाब हो गए. अंधाधुंध गोलियों का शिकार हुए निशा दहिया और उनके भाई सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उनकी मां धनपति को गंम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें: Rohit sharma new captain: रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर उठने लगी ये डिमांड

First Published : 10 Nov 2021, 06:32:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.