logo-image

Jammu-Kashmir: राजौरी में दो युवकों की हत्या, आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर से हत्या (Murder In Jammu Kashmir) की एक बड़ी खबर सामने आई है. राजौरी (Rajouri ) में दो स्थानीय युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 16 Dec 2022, 10:05 AM

जम्मू:

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर से हत्या (Murder In Jammu Kashmir) की एक बड़ी खबर सामने आई है. राजौरी (Rajouri ) में दो स्थानीय युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बंदूकधारियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. लोगों ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए राजौरी-जम्मू हाईवे पर जाम लगा दिया है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. हालांकि, घटनास्थल पर पुलिस तैनात है.

यह भी पढ़ें : Unique Love Story: 60 साल के बुजुर्ग की दीवानी हुई खूबसूरत हसीना, हैरान कर रहा ये प्यार

राजौरी जिले में अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार को दो युवकों को गोलियों से भून दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है. राजौरी के अल्फा टीसीपी इलाके से दोनों युवकों के शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोग नाराज हो गए. इस घटना को लेकर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और हाइवे पर जाम लगा दिया. इलाके में लोगों के आक्रोश को देखकर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra के 100 दिन पूरे, अबतक 7 राज्यों के 42 जिलों से गुजरी यात्रा

स्थानीय पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. लोगों ने मृतकों की पहचान कमल कुमार और सुरिंदर कुमार के रूप में की है. अब बड़ा उठता है कि युवकों की हत्या रंजिशन की गई है या आंतकियों ने उन्हें मौत के घाट उतारा है. 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के लिए पाकिस्तान अक्सर नापाक हरकतें करने की कोशिश करता रहता है, लेकिन भारतीय सुरक्षाबल के जवान इस नापाक हरकत को नाकाम कर देते हैं.