logo-image

Unique Love Story: 60 साल के बुजुर्ग की दीवानी हुई खूबसूरत हसीना, हैरान कर रहा ये प्यार

Unique Love Story

Updated on: 16 Dec 2022, 09:20 AM

नई दिल्ली:

Unique Love Story: अक्सर प्यार में लोग ना उम्र का फासला देखते हैं ना रंग- रूप की काया, कहते हैं प्यार सिर्फ और सिर्फ दो दिलों का पवित्र रिश्ता होता है. कई बार हमारे आसपास ही ऐसी बहुत सी जोड़ियां होती हैं जिन्हें हम बेमल होने का तमगा दे देते हैं पर असल में कुछ जोड़ियां ऊपर से ही बन कर आती हैं. ऐसे में दो लोग साथ तो रहना चाहते हैं लेकिन दुनिया के तानों के बीच यह थोड़ा अलग और मुश्किल होता है. ऐसी ही कहानी सबरिना और पोलर की है. सबरिना अपने लवर पोलर से उम्र में 39 साल छोटी हैं.

दोनों का जुदा है अंदाज पर जुड़ते हैं दिल के तार

दरअसल सबरिना की उम्र महज 21 साल है, वह साइकॉलोजी की स्टूडेंट हैं. उनका बिंदास अंदाज हर किसी का ध्यान उनकी तरफ खींचता है. सबरिना देखने में बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं. वह पिंक विग कैरी कर अपनी उम्र के लोगों जैसी ही है. लेकिन उनकी उम्र वालों से अलग सबरिना एक 60 साल के युवक पर दिल हार बैठी हैं. उनके ब्वॉयफ्रेंड उनके लिए शुगर डैडी हैं. पोलर की छोटी उम्र की गर्लफ्रेंड होने के बाद भी वे बेहद साधारण और अपनी उम्र के लोगों जैसे ही रहते हैं. दोनों का अंदाज अलग होकर भी वे एक दूसरे को पसंद करते हैं और साथ जिंदगी जी रहे हैं.

Video Credit Love Don't Judge

ये भी पढ़ेंः Unique Couple: शख्स को मिली पत्नी की जुड़वा, बिना देरी के दूसरी को बना लिया गर्लफ्रेंड

लोगों के तानों की होती रहती बरसात

इस कपल की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी. सबरिना बताती हैं कि पोलर के साथ रिश्ते में आना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. लोग उन्हें ताने देते हैं. वह बताती हैं कि लोगों का मानना है कि वह पोलर के साथ उनके पैसों की वजह से हैं. जबकि इसके उलट सबरिना प्यार के रिश्ते को प्योर मानती हैं. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दुल्हन की सजी मांग, रची शादी! फिर घटा कुछ ऐसा दूल्हे के उड़ गए होश