logo-image

Unique Couple: शख्स को मिली पत्नी की जुड़वा, बिना देरी के दूसरी को बना लिया गर्लफ्रेंड

Unique Couple

Updated on: 15 Dec 2022, 10:11 AM

नई दिल्ली:

Unique Couple:  इन दिनों अलग- अलग तरह की शादियों का कॉन्सेप्ट आ गया है. एक शख्स की केवल एक ही पत्नी हो इससे परे अब दो पत्नियों वाले पति आम हो गए हैं. पिछले दिनों देश में ही तीन लोगों की अनोखी शादी चर्चा में आई थी. हालांकि बाद में शख्स के फ्रॉड होने के बात भी सामने आई थी. लेकिन विदेशों में तीन लोग थ्रपल कॉन्सेप्ट के साथ एक साथ रहते हैं. तीन लोग कई बार शादी जैसे बंधन में होते हैं तो कई बार बिना शादी के ही साथ जिंदगी जीते हैं.

ऐसे ही एक शख्स की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव तब आया जब उसे अपनी पत्नी की तरह हू- बू- हू दिखने वाली महिला मिली. इस शख्स ने बिना किसी देरी के झटपट पत्नी को इस बारे में बताया और सबकी रजामंदी के बाद दूसरी महिला को पति की गर्लफ्रेंड बना लिया गया.

थ्रपल के कॉन्सेप्ट पर शानो-शोकत से कट रही जिंदगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BQ (@they_call_me_bq)

दरअसल ये कहानी न्यूयॉर्क के रहने वाले  बीक्यू और तेहमीना की है. दोनों ही मैरिड कपल हैं. लेकिन इनकी जिंदगी में तीसरी महिला कायरा की भी एंट्री हो चुकी है. कायरा तेहमीना देखने में एक जैसी लगती हैं. कई बार लोग इन्हें ट्विन्स तक समझ लेते हैं. हैरानी भरा तो यह कि कायरा भी अब बीक्यू और तेहरीना की जिंदगी का हिस्सा बन चुकी हैं. वह बीक्यू की गर्लफ्रेंड हैं और तीनों साथ ही रहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: शादी के बाद पति बना पत्नी! अब दो महिलाएं काट रही खुशहाल जिंदगी

पत्नी जैसी ही गर्लफ्रेंड चाहिए थी पति को

तेहमीना बताती हैं कि उनके पति को उनके जैसी ही गर्लफ्रेंड चाहिए थी और आखिरकार उनकी तलाश कायरा पर आकर खत्म  हुई. ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली कायरा ने उनका दिल चुरा लिया. कायरा और तेहमीन बीक्यू के साथ एक साथ खड़ी होतीं हैं तो लोगों को वे दोनों ट्विन्स नजर आने लगती हैं. दोनों महिलाएं ना सिर्फ एक जैसे कपड़े पहनती हैं बल्कि एक जैसा मेकअप और लुक भी कैरी करती है. तीनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. बीक्यू के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं.