logo-image

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के राजौरी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है. हालांकि अभी मुठभेड़ जारी है.

Updated on: 12 Sep 2021, 06:09 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के राजौरी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है. हालांकि अभी मुठभेड़ जारी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार सुरक्षाबलों को यहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पूरे इलाके के घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फा​यरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया. अभी तक आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है. 

यह भी पढ़ें:मुल्ला बरादर के पासपोर्ट से बड़ा खुलासा, तालिबानी शासन में सामने आया पाकिस्तान का हाथ 

 जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजौरी जिले के थानामंडी इलाके के बरोटे गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह अभियान शुरू किया. सूत्रों ने कहा, "जैसे ही सुरक्षा बल अंदर आए, छिपे हुए आतंकवादियों ने आसपास के जवानों पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।"इलाके से मिली खबरों में कहा गया है कि यह जगह नियंत्रण रेखा (एलओसी) के करीब है.

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल फिर बने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक, पंकज गुप्ता होंगे सचिव

आपको बता दें कि इससे पहले श्रीनगर शहर में रविवार को हुई आतंकवादी गोलीबारी में घायल जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुराने श्रीनगर शहर के खानयार थाने के पास पुलिस नाका (चेकपोस्ट) पर आतंकवादी गोलीबारी में घायल हुए सब-इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. "घायल एसआई को शहर के एसएमएचएस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां से उन्हें विशेष उपचार के लिए एसकेआईएमएस सौरा रेफर कर दिया गया." पुलिस सूत्रों ने कहा, "गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसकी मौत हो गई है."