News Nation Logo

NIA Raid: टेरर फंडिंग के खिलाफ एनआईए सख्त, कठुआ और चंडीगढ़ में छापेमारी

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Dec 2022, 11:00:31 AM
NIA Raid

NIA Raid (Photo Credit: File Photo)

जम्मू:  

NIA Raid : पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से भारत के खिलाफ साजिश रचने के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) लगातार जांच करने में जुटी हुई है. टेरर फंडिंग और आतंकवादी गतिविधियों के अलग-अलग मामलों (Terror & Narco Activities) में एनआई ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कठुआ और चंडीगढ़ (Chandigarh) में छापेमारी की है. एनआईए की ओर से ये छापेमारी कार्रवाई लगातार चल रही है. NIA ने शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के कई जिलों में रेड मारी थी. 

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra में कौन लोग हो सकते हैं शामिल? कांग्रेस की ओर से आया ये बयान

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आतंक और नार्को गतिविधियों के खिलाफ अपने निरंतर अभियान में कठुआ में छापेमारी की. एनआईए की टीम तड़के ही कठुआ के वार्ड नंबर 9 में पहुंची और जांच कर रही है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही यानी कल एनआईए ने पांच जिले जम्मू, कुलगाम, अनंतनाग, पुलवामा और बारामूला में 14 स्थानों पर छापेमारी की थी. 

यह भी पढ़ें : Tamil Nadu: थेनी में 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, आठ श्रद्धालुओं की मौत

वहीं, टेरर फंडिंग के मामले में ही एनआईए ने चंडीगढ़ में छापेमारी की है. यहां कुछ संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी ले रही है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले पाकिस्तान से आने वाले मादक पदार्थों की तस्करी पर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई में जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पांच पुलिसकर्मियों सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया था. आपको बता दें कि भारत में खून खराबा और अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान नए-नए हथकंडे अपना रहा है, लेकिन भारतीय जांच एजेंसियां उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रही हैं.

First Published : 24 Dec 2022, 10:28:41 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो