News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पाकिस्तान की जीत पर महबूबा मुफ्ती का बेतुका बयान, कहा कश्मीरियों पर...

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती (mehbooba mufti) ने पाकिस्तान की जीत पर टिप्पणी की है. उन्होंने जम्मू कश्मीर में जीत जश्न मना रहे लोगों का समर्थन किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 25 Oct 2021, 07:09:18 PM
mehbooba mufti

mehbooba mufti (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार 24 अक्टूबर को खेले गये टी20 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया है. पाकिस्तान की जीत के बाद जम्मू-कश्मीर (J-K) के सांबा में जश्न मानते हुए कुछ लोग पकड़े गए हैं. वहीं चक मंगा क्षेत्र में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ लोग जश्न मना रहे थे. जीत का जश्न मनाने की सूचना पर पुलिस ने 6 लोगो को हिरासत में लिया है. वहीं जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती (mehbooba mufti) ने पाकिस्तान की जीत पर टिप्पणी की है. उन्होंने जम्मू कश्मीर में जीत जश्न मना रहे लोगों का समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने आरोपों का दिया जवाब, कहा मुझे गिरफ्तारी का खतरा

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों है? कुछ लोग ऐसे नारे भी लगा रहे हैं कि देश के गद्दारों को गोली मारो... . आगे उन्होने कहा कि कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर के अलग होने और विशेष दर्जा छीनने पर मिठाइयां बांटकर जश्न मनाए गए थे. उन्होने कहा कि आइए, इसे विराट कोहली की तरह सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी थी.

यह भी पढ़ें: भारत की हार का जश्न मना रहे पाकिस्तान में हवाई फायरिंग, 12 को लगी गोली

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कल के मैच में भारतीय टीम को करारी शिकस्त दी. पाकिस्तान के तीन खिलाड़ियों ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. पहले गेंदबाजी में पाकिस्तान के गेंदबाजी शाहीन शाह आफरीदी ने अच्छी गेंदबाजी की. वहीं बल्लेबाजी में दोनों सलामी बल्लेबाजों ने 10 विकेट से अपनी टीम को जीत दिलाई. 

 

First Published : 25 Oct 2021, 06:50:06 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.