logo-image

Jammu: पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजे हथियार तो भारत ने किया ये काम

Jammu Kashmir : पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए लगातार हथियार मुहैया करा रहा है.

Updated on: 30 Oct 2022, 08:46 PM

जम्मू:

Jammu Kashmir : पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए लगातार हथियार मुहैया करा रहा है. हालांकि, भारतीय सुरक्षा बलों के जवान (Indian Army) उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रहे हैं. इसी क्रम में जम्मू के आरएस पूरा के बासपुर बंगला में पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के जरिए खतरनाक हथियार भेजने की नाकाम कोशिश की गई है. 

यह भी पढ़ें : गुजरात: मोरबी में मच्छु नदी पर बना केबल पुल टूटा, 10 लोगों की मौत

पाकिस्तान की ओर से रविवार की देर रात ड्रोन के जरिये जम्मू में हथियार भेजे गए. इस पर स्थानीय पुलिस और भारतीय सेना अलर्ट हो गई और ड्रोन के जरिए कंसाइनमेंट लेने पहुंचे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये लोग आतंकवादी गतिविधियों से जुड़े हुए हैं. इन लोगों पर पहले ही पुलिस को शक था.

यह भी पढ़ें : दामोदर छठ घाट पर व्रतियों ने डूबते हुए सूर्य को दिया पहला अर्घ्य, प्रशासन रहा अलर्ट

साथ ही पुलिस ने ड्रोन के जरिए भेजे गए 4 पिस्टल, 8 मैगजीन और 47 राउंड बरामद किए हैं. इस साल जम्मू पुलिस द्वारा पाकिस्तान के जरिए ड्रोन से भेजी जा रही चार कोशिश को नाकाम किया गया है. भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस पाकिस्तान की आतंकी गतिविधियों पर लगातार नगर बनाए हुई है.