logo-image

जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आज यानी बुधवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को मार गिराया है. जबकि एक जवान शहीद हो गया है.

Updated on: 20 Oct 2021, 04:53 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आज यानी बुधवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को मार गिराया है. जबकि एक जवान शहीद हो गया है. जानकारी के अनुसार शोपियां में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने की अपील की, लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए. वहीं, गोलीबारी में तीन जवान भी बुरी तरह जख्मी हो गए, जिसमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

क्या इस एक्ट्रेस को फोन करना डुबाएगा आर्यन की नैया? NCB को मिले बड़े सबूत

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के द्रगाड इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने कहा, "दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं. तलाशी अभियान जारी है." इससे पहले, पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया था और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ हो गई.

विक्की कौशल का आया अपने और कैट के रिश्ते पर रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के द्रागड इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों में एक प्रवासी मजदूर की हत्या करने वाला आतंकी भी शामिल है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के एक बढ़ई सगीर अहमद की हत्या कर दी थी. पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान आदिल अहमद वानी के रूप में हुई है, जो जुलाई 2020 से सक्रिय है.जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट करते हुए कहा, "वह लिट्टर पुलवामा में एक गरीब मजदूर की हत्या में शामिल था. अब तक 2 सप्ताह में 15 आतंकवादियों को मार गिराया गया है."