logo-image

विक्की कौशल का आया अपने और कैट के रिश्ते पर रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म सरदार उधम में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा कर सबकी नजरो में छा गए हैं. वहीं एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं. उनका नाम काफी समय से एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जुड़ रहा है.

Updated on: 19 Oct 2021, 03:32 PM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)फिल्म सरदार उधम में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा कर सबकी नजरो में छा गए हैं. वहीं एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं. उनका नाम काफी समय से एक्ट्रेस कटरीना कैफ  (Katrina Kaif)से जुड़ रहा है. जिसको लेकर वो खबरों में लगातार हैं. एक्टर के सगाई की खबर पर उनकी टीम ने खंडन भी किया था. इसके साथ ही एक इंटरव्यू (Interview)में विक्की ने इन अफवाहों पर बात की थी.  उन्होंने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि जब ये अफवाहें उड़ी थीं उस वक्त वो शूटिंग के बीच में थे.और उनके पास वो मेंटल स्पेस नहीं था, जिससे वो इस बारे में कुछ सोच पाते. जब एक्टर से ये सवाल पूछा गया कि सोशल मीडिया पर इस तरह की चीजों को लेकर कैसे रिएक्ट करते हैं, विक्की बताते हैं कि ‘ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास वो मेंटल स्पेस ही नहीं था क्योंकि शूटिंग के बीच में था. इसमें सबसे फनी है कि इस तरह की अफवाहें सुबह 9 बजे आनी शुरू हुईं और शाम को 4.30 बजे तक मीडिया ने खुद ही इन खबरों को गलत बताया. तो  कुछ करने की जरूरत नहीं है.आप बस काम पर लगे रहिए.काम के वक्त मैं सारा फोकस काम पर रखता हूं.‘अफवाहों पर ध्यान नहीं देता.जब उनसे यह पूछा गया कि क्या इस तरह की अफवाहों का विक्की पर कोई असर पड़ता है? इस पर एक्टर ने कहा, ‘नहीं यार, मुझे हंसी आती है. 

 वायरल विडियो -

आपको बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सरदार उधम' रिलीज हो चुकी है.फैंस का इंतजार भी अब खत्म हो चुका है. फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है.जो साफ नजर दिख रही है. बता दें फिल्म की स्क्रीनिंग दोस्तों के लिए 14 अक्टूबर को रखी गई थी. जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal),कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)को अपनी बाहों में भरकर गले लगाते नजर आए थे.जिसका विडियो जमकर वायरल हुआ था. 

यह भी जानें - 

एक्ट्रेस का नाम काफी समय से विक्की कौशल से जुड़ रहा है. दोनों के प्यार को लेकर अफवाहें काफी समय से आ रही हैं. खबर तो यहां तक आई थी कि दोनों का रोका हो गया है . और जल्द दोनों शादी करने जा रहे है. लोग लंबे समय से कयास लगा रहे है.कि विक्की और कैट जल्द ही शादी के बंधन बंध जाए और उनको सभी हमेशा के लिए साथ देख सके. जबकि अभी तक दोनों ने इसपर कोई कबूलनामा नहीं किया है. नाही इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि की है.