News Nation Logo

क्या इस एक्ट्रेस को फोन करना डुबाएगा आर्यन की नैया? NCB को मिले बड़े सबूत

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फैसला होना है. इस बीच मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके बाद माना जा रहा है कि आर्यन के जमानत की पेंच फंस सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Oct 2021, 10:54:22 AM
70185267 126764501997385 8481539992267737925 n

आर्यन खान मामले में हुआ बड़ा खुलासा (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फैसला होना है. ऐसे में आर्यन का पूरा परिवार और उनके तमाम चाहने वालों को कोर्ट के फैसले का इंतज़ार है. वो दुआ कर रहे हैं कि आर्यन को जमानत मिल जाए. लोगों के मन में कई सवाल है कि क्या अब आर्यन खान को जमानत मिल जाएगी या फिर नहीं. ऐसे में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके बाद आर्यन के जमानत की पेंच फंसती नज़र आ रही हैं. अब देखना ये होगा कि क्या आर्यन के चाहने वालों की दुआ कबूल होती है या एक बार फिर आर्यन को जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ सकता है. 

एनसीबी को मिले ये सबूत

जानकारी के मुताबिक, क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट सामने आई है. एनसीबी को चैट्स में नशे से जुड़ी बातचीत मिली है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं, उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल है. इसके अलावा कुछ ड्रग पेडलर से भी आर्यन की बातचीत के सबूत मिले हैं. 

यह भी पढ़ें-

ईद पर आर्यन जेल की सलाखों के पीछे, मन्नत में छाया सन्नाटा, SC में नई याचिका

विक्की कौशल का आया अपने और कैट के रिश्ते पर रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

दोनों पक्षों ने दी थी ये दलीलें

जहां एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत न दिए जाने को लेकर दलीलें पेश की थी. एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन हैं. ये एक बड़ी साजिश है, जिसकी जांच होनी बेहद जरूरी है. वहीं, आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने उनकी पैरवी करते हुए कहा कि आर्यन के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे, न ही कोई कैश मिला था. ऐसे में आर्यन की गिरफ्तारी बेबुनियाद है. इसके अलावा उन्होंने आर्यन और मुनमुन धमेचा के कनेक्शन को भी सिरे से खारिज कर दिया था.

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में हिरासत में लिए गए आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी. हालांकि, आज आखिरकार इस केस पर फैसला सुनाया जाएगा. बीते 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज वीवी पाटील ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. 

आपको बताते चलें कि एनसीबी ने आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी से बीते 2 अक्तूबर को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था. हालांकि, जांच के दौरान आर्यन के पास से किसी ड्रग की बरामदगी नहीं हुई थी. लेकिन उनके चैट्स में कई ऐसी बातें निकलकर सामने आई थी. जिससे उनके ड्रग्स केस में शामिल होने की बात सामने आती है. 

First Published : 20 Oct 2021, 10:49:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.