logo-image

जम्मू-कश्मीर: मिशन ऑल आउट में जुटी सेना, दो अलग ऑपरेशन में 5 आतंकी ढेर

मिशन ऑल आउट में जुटे सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बलों ने अवंतीपोरा के पंपोर के एक मस्जिद में छीपे 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है.

Updated on: 19 Jun 2020, 11:00 AM

नई दिल्ली:

मिशन ऑल आउट में जुटे सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बलों ने अवंतीपोरा के पंपोर के एक मस्जिद में छीपे 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये आतंकी  मीज गांव की एक मस्जिद में छिपे थे. इन आतंकियों के खात्मे के किलेबंदी की और जॉइंट ऑपरेशन चलाया. इससे पहले एक आतंकी को ढेर किया जा चुका था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां मुठभेड़ बुधवार रात से ही जारी थी. अभियान के बारे में जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि सुरक्षाबलों ने मस्जिद में छिपे दो और आतंकियों को भी मार गिराया है जिसके बाद मीज में छिपे तीनों आतंकी ढेर हो चुके हैं. हालांकि सुरक्षाबल अभी भी तलाश अभियान में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: चीन मुद्दे पर प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई सर्वदलीय बैठक में RJD को न्योता नहीं, तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल

इसके अलावा शोपियां में भी सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है और ऑपरेशन अभी भी जारी है.

इससे पहले सोमवार को दिलबाग सिंह ने बताया था कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राज्‍यसभा की 19 सीटों के लिए वोटिंग आज, राजस्थान-गुजरात में BJP और कांग्रेस में कड़ा मुकाबला

डोडा जिले में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक में शामिल हुए सिंह ने कहा था, 'शांति सुनिश्चित (कश्मीर में) करने के लिए हमने पिछले 16-17 दिन में 27 आंतकियों को मार गिराया. ये आंतकी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित थे. वे हताश हुए हैं. अब वे निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं.' उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत से घाटी के लोगों में आंतकियों के प्रति गुस्सा है.