logo-image

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादी हमले में एक नागरिक गंभीर घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में आज यानि गुरुवार को आतंकवादी हमले में एक नागरिक घायल हो गया. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपोरा बाजार में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया.

Updated on: 04 Jun 2020, 04:31 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर में आज यानि गुरुवार को आतंकवादी हमले में एक नागरिक घायल हो गया. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपोरा बाजार में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. जिसमें एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है. तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

यह भी पढ़ें- बराक ओबामा ने राष्ट्रपति ट्रंप के कैपेन को टारगेट किया : टेड क्रूज

वहीं इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया. इनमें जैश का टॉप कमांडर भी शामिल था. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुआ है. मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया. कंगन पुलवामा में सेना को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सेना की 55 आरआर, पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने तलाशी अभियान शुरू किया. जिस घर में आतंकी घिपे हुए थे उन्हें सुरक्षाबलों ने घेर लिया.

यह भी पढ़ें- अभी भारत नहीं आएगा विजय माल्या, मामले में UK के गोपनीय मुद्दे का रोड़ा

इसके बाद आतंकियों की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई. जवाबी कार्रवाई में सेना ने तीनों आतंकियों को मार गिराया. जानकारी के मुताबिक गए आतंकियों में जैश का टॉप कमांडर भी शामिल है. मुठभेड़ के बाद इलाके में इंयरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है. पिछले चौबीस घंटों के दौरान घाटी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जिला पुलवामा में यह दूसरी मुठभेड़ थी.