logo-image

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बारामूला में तीन आतंकवादी ढेर

Jammu-Kashmir : दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में जारी सर्च अभियान के बीच सुरक्षा बलों को बारामूला में बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है.

Updated on: 16 Sep 2023, 05:33 PM

जम्मू:

Jammu-Kashmir : पाकिस्तान (Pakistan) जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने की नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान बार्डर पार (India Pakistan Border) से आतंकियों को घाटी में भेजता था. भारतीय सेना (Indian Army) ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शहीद हुए जवानों का बदला ले लिया है. अनंतनाग ऑपरेशन के बीच सुरक्षा बलों को बारामूला में बड़ी सफलता मिली है. इंडियन आर्मी ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. 

यह भी पढ़ें : One Nation, One Election : वन नेशन, वन इलेक्शन पर बनाई गई समिति की कब होगी पहली बैठक? पूर्व राष्ट्रपति कोविंद ने दिया ये जवाब

आपको बता दें कि अनंतनाग के गडूल कोकेरनाग इलाके में पिछले दिनों सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में अब तक 4 जवान शहीद हो गए हैं. इनमें सेना के एक जवान, दो अफसर और एक पुलिस अफसर शामिल हैं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की तलाश में पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. अनंतनाग ऑपरेशन के बीच सुरक्षा बलों ने बारामूला में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. 

यह भी पढ़ें : Parliament Special Session: संसद के विशेष सत्र से कांग्रेस को क्यों है डर, जानें मोदी सरकार कब बताएगी एजेंडा?

बताया जा रहा है कि बारामूला इलाके में अभी भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है. यहां कुल 5 आतंकवादी छिपे होने की खबर है, जिनमें से तीन आतंकी मारे गए हैं. ड्रोन कैमरे में अभी भी दो आतंकवादी देखे गए हैं. भारतीय सेना के जवान लगातार आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सीमा पार से ये आतंकवादी कश्मीर में घुसे थे. हालांकि, सेना अनंतनाग में आतंकियों की तलाश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि यहां भी कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना है. 

पीर पंजाल ब्रिगेड के कमांडर ब्रिगेडियर पीएमएस ढिल्लों ने कहा कि हथलंगा नाला के करीब आज 3-4 आतंकवादी LoC पार करने की कोशिश की. इनके साथ फायर फाइट करीब 2 घंटे चली. कुल 3 आतंकवादी मारे गए हैं. 2 का शव बरामद कर लिया गया है और तीसरे का शव पाकिस्तान के साइड पड़ा हुआ है तो हमें अनुमान है उसका भी शव बरामद कर लिया गया है. इलाके में अभी भी सर्च चल रही है वहां पर हमारी टीम तैनात हैं.