logo-image
लोकसभा चुनाव

Jammu-Kashmir: कुपवाड़ा में बड़ा हादसा, सेना के 3 जवान शहीद

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा जिले से हादसे (Kupwara Accident) की बड़ी खबर सामने आई है. माछिल सेक्टर में एलओसी (LOC) के पास भारतीय सेना के तीन जवान की गाड़ी बर्फीले ट्रैक से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई है.

Updated on: 11 Jan 2023, 10:40 AM

जम्मू:

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा जिले से हादसे (Kupwara Accident) की बड़ी खबर सामने आई है. माछिल सेक्टर में एलओसी (LOC) के पास भारतीय सेना के तीन जवान की गाड़ी बर्फीले ट्रैक से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई है. इस हादसे में तीनों जवान शहीद हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने खाई से तीनों जवानों के पार्थिव शरीर को निकाल लिया है. बताया जा रहा कि जब ये हादसा हुआ तब ये जवान गश्त कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : Auto Expo 2023 : ऑटो एक्सपो 2023 का आगाज, इलेक्ट्रिक कार और बाइकों पर रहेगा सबसे ज्यादा फोकस, देखें List

भारतीय सेना (Indian Army) ने कहा कि कुपवाड़ा हादसे में एक जूनियर कमीशंड आफिसर (जेसीओ) और दो ओआर शहीद हुए हैं. यह हादसा जहां हुआ वो इलाका बर्फीला है. इंडियन आर्मी ने बताया कि कुपवाड़ा में एक रेगुलकर आपरेशन टास्क के दौरान तीन जवानों के एक दल के ट्रैक पर अचानक से बर्फ गिरा, जिससे वे गहरी खाई में गिर गए. 

यह भी पढ़ें : Weather Update: यूपी समेत इन 9 राज्यों में भारी बारिश के आसार, खून जमाने वाली पड़ेगी सर्दी

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में ऐसा ही एक हादसा कुपवाड़ा में हुआ था. उस समय माछिल सेक्टर में हिमस्खलन की चपेट में आने से 3 जवान शहीद हो गए थे. गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार घाटी में खून खराबा करने के लिए आतंकवादियों के भेजता रहता है, लेकिन इंडियन आर्मी के जवान पाक की नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं.