logo-image

Jammu Accident : गहरी खाई में गिरी कैब, 4 महिलाओं समेत 8 की मौत

Jammu Road Accident : जम्मू से एक सड़क हादसे की एक दुखद खबर सामने आई है. एक कैब गहरी खाई में गिर गई है, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Updated on: 16 Nov 2022, 09:14 PM

Jammu:

Jammu Road Accident : जम्मू से एक सड़क हादसे की एक दुखद खबर सामने आई है. एक कैब गहरी खाई में गिर गई है, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतकों की भी पहचान कर ली गई है. अब पुलिस मृतकों के घरवालों से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें : RSMSSB ने स्वास्थ्य विभाग में अफसर के पदों पर आवेदन मांगे, ऐसे करें अप्लाई  

किश्तवाड़ उपायुक्त के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में स्थित किश्तवाड़ के मारवाह इलाके में बुधवार की शाम करीब एक प्राइवेट कैब (टाटा सूमो) अचानक से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि इस कैब में 4 महिला और 4 पुरुष मौजूद थे. इस हादसे में सभी 8 लोगों की मौके पर जान चली गई. इसके बाद पुलिस ने बचाव अभियान शुरू दिया है. 

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी बोले- सरकार कहती है अग्निवीर बनो, फिर जीवनभर...

मृतकों की पहचान नोवापाची मारवाह के उमेर गनी शाह (कैब चालक), चुंजोर मार्च के मोहम्मद अमीन शेख, थचना मरवाह के अफाक अहमद हजाम, कादरना मारवाह के मोहम्मद इरफान हजाम, अंजेर मारवाह के सफूरा बानो, मुजामिला बानो, आसिया बानो के रूप में की गई है, जबकि अभी एक मृतक की शिनाख्त होनी बाकी है.