News Nation Logo

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी बोले- सरकार कहती है अग्निवीर बनो, फिर जीवनभर...

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Nov 2022, 08:44:12 PM
rahul gandhi

Congress MP Rahul Gandhi (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पैदल यात्रा 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) महाराष्ट्र पहुंच गई है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के मालेगांव में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul gandhi) ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि संविधान की रक्षा के लिए हम भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे हैं. किसान की बुनियादी जरूरतें पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर हैं, लेकिन मौजूदा सरकार ने इन चीजों के दाम बढ़ा दिए हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2023: ऑक्शन से पहले ये महंगे खिलाड़ी हुए रिलीज, टीमें दिखाएंगी दिलचस्पी?

राहुल गांधी ने ये कोई पहली बार मोदी सरकार पर निशाना नहीं साधा है, बल्कि इससे पहले वे कई बार जुबानी हमला कर चुके हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार कहती है कि अग्निवीर बनो, 6 महीने प्रशिक्षण लो, 4 साल सेना में काम करो और फिर जीवन भर बेरोजगार हो जाओ. यह कैसा राष्ट्रवाद है? अग्निवीर के नाम पर युवाओं की भावनाओं से खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : World Trade Fair: CM YOGI ने प्रगति मैदान में UP दिवस का किया उद्घाटन

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने अभी से अपनी तैयारी शुरू कर दी है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ भारी संख्या में लोगों की भीड़ चल रही है. इस दौरान वे लोगों से सीधे रूबरू हो रहे हैं. 

First Published : 16 Nov 2022, 08:42:45 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.