logo-image

Himachal Pradesh: बेटे विक्रमादित्य सिंह मंत्री बनेंगे या नहीं, प्रतिभा सिंह ने दिया ये जवाब

Pratibha Singh Virbhadra Statement : हिमाचल प्रदेश में आज दोपहर 1.30 बजे सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) 15वें सीएम के रूप से शपथ ग्रहण करेंगे. उसके साथ ही मुकेश अग्निहोत्री उपमुख्यमंत्री के तौर पर और कई मंत्री भी शपथ लेंगे.

Updated on: 11 Dec 2022, 12:43 PM

highlights

  • हिमाचल प्रदेश के 15वें सीएम के तौर पर दोपहर 1.30 बजे शपथ लेंगे सुखविंदर सिंह सुक्खू 
  • मुकेश अग्निहोत्री उपमुख्यमंत्री के तौर पर और कई मंत्री भी शपथ ग्रहण करेंगे
  • शपथ ग्रहण समारोह में राहुल-प्रियंका गांधी समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे

शिमला:

Pratibha Singh Virbhadra Statement : हिमाचल प्रदेश में आज दोपहर 1.30 बजे सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) 15वें सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे. उसके साथ ही मुकेश अग्निहोत्री उपमुख्यमंत्री के तौर पर और कई मंत्री भी शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण समारोह में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे. इस बीच कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा वीरभद्र सिंह (Pratibha Virbhadra Singh) ने बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें : Promotional event : Pooja Hegde ने Cirkus के लिए अपनाई ये तरकीब, अपनी तीसरी फिल्म करवाकर रहेंगी हिट!

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस में सीएम पद को लेकर खींचतान शुरू हो गई थी. मुख्यमंत्री पद की रेस में सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रतिभा सिंह समेत कई नाम शामिल थे, लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने सभी को दरकिनार कर सुक्खू के नाम का ऐलान कर दिया. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि प्रतिभा सिंह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी, लेकिन उन्होंने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह शपथ ग्रहण समारोह में जरूर जाएंगी.

यह भी पढ़ें : Mumbai: हाइवे पर महिला से छेड़छाड़, विरोध पर बच्ची को चलती कैब से फेंका, मौत

इसके बाद एक और सवाल उठ रहा कि क्या प्रतिभा सिंह के बेटे और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह मंत्री बनेंगे या नहीं. सुक्खू अपने मंत्रिमंडल में विक्रमादित्य सिंह को शामिल करेंगे या नहीं, इस पर उनकी मां और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की चीफ प्रतिभा सिंह ने मीडिया से कहा कि  "Almost"