logo-image

Promotional event : Pooja Hegde ने Cirkus के लिए अपनाई ये तरकीब, अपनी तीसरी फिल्म करवाकर रहेंगी हिट!

साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'सर्कस' में दिखने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में रहेंगे.

Updated on: 11 Dec 2022, 12:22 PM

highlights

  • 'सर्कस' के प्रमोशन में इस तरह दिखीं पूजा
  • एक्ट्रेस का ये अंदाज देख लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन्स
  • हेगड़े करवाएंगी अपनी तीसरी मूवी हिट!

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'सर्कस' में दिखने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में रहेंगे. जबकि दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखाई देंगी. फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इससे पहले हाल ही में फिल्म के कलाकारों ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है. जिस दौरान पूजा को देखकर लोगों का कहना है कि वो अपनी तीसरी फिल्म को हिट कराने के लिए एक नई तरकीब आजमां रहीं हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस 'मोहनजोदाड़ो' और 'हाउसफुल 4' जैसी दो बॉलीवुड फिल्मों में दिख चुकीं हैं. लेकिन उनकी इन दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. जहां एक तरफ 'मोहनजोदाड़ो' डिजास्टर साबित हुई. वहीं, 'हाउसफुल 4' को मिक्स्ड रिएक्शन मिला. जिसके बाद अब आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली मूवी 'सर्कस' के प्रमोशनल इवेंट से पहले पूजा के लुक का एक वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने येलो साड़ी के साथ ब्लू ब्लाउज कैरी कर और बालों में गजरा लगाकर एथनिक लुक लिया हुआ है. उनका लुक दिखने में काफी अलग लग रहा है. 

यह भी पढ़ें- Pooja Hegde ने निभाया एक्टर होने का फर्ज, पैर की चोट का भी नहीं किया ख्याल

फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आया. ऐसे में उन्होंने बिना कोई नकारात्मक टिप्पणी किए, एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की. लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के लुक पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पूजा इस तरह लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश कर रहीं हैं! लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं. पूजा ने मूवी के अपने किरदार के अनुसार ही प्रमोशनल इवेंट में आउटफिट स्टाइल किया है. इससे पहले भी अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए हेगड़े साड़ी में ही दिखाई दी थी.